Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: रानी मुखर्जी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार मां के रोल में दिखीं एक्ट्रेस

Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी आने फिल्म को लेकर लाइम लाइट में है. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो काफी दमदार लग रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 01:46 PM IST
  • 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आएंगी रानी
  • बच्चों के लिए दुनिया से भड़ती दिखेंगी एक्ट्रेस
Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: रानी मुखर्जी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार मां के रोल में दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Mrs Chatterjee Vs Norway Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी काफी समय से अपकमिंग फिल्म लेकर सुर्खियों में है. एक्ट्रेस की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है. रानी मुखर्जी ट्रेलर में शानदार परफॉर्मेंस नजर आ रही है. फिल्म नॉर्वे में रहने वाली एक बंगाली महिला के ईर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती है.

ट्रेलर है बेहद खास

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि बाल सुरक्षा सेवाओं द्वारा रानी के बच्चों को उससे छीन लिया जाता है. ट्रेलर की शुरुआत मिसेज चटर्जी के नॉर्वे में नए जीवन की शुरुआत करने की कोशिश करती हैं. वह अपने परिवार के साथ नॉर्वे में नई शुरुआत करने के लिए देश छोड़ देती है. अपने बच्चों शुभ और शुचि से बहुत प्यार करती है, लेकिन एक दिन, दो महिलाएं उनके बच्चों को उनसे छीन लेते हैं. जिसके बाद फिल्म की कहानी की शुरुआत होती है.

बच्चों के हर मुसीबत से लड़ेंगी रानी

नॉर्वे और भारत दोनों ही देशों में सांस्कृतिक तौर पर कई अलगाव हैं. रहने, खाने पीने का तरिका अलग है. इसी को लेकर नार्वे के अधिकारी उनके बच्चों के पालने के तरीको को गलत मानते हैं. जब मिसेज चटर्जी अपने बच्चों को हाथ से खिलाती हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

उनके साथ एक ही बिस्तर पर सोती हैं या अपने बच्चों को 'नज़र' टीका लगाती हैं, जो लोगों को गलत लगता है.

सच्ची घटनाओं पर आधारित है फिल्म

इस फिल्म को आशिमा चिब्बर ने निर्देशित किया है. 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' सच्ची घटनाओं से प्रेरित है. फिल्म नॉर्वेजियन फोस्टर केयर सिस्टम और स्थानीय कानूनी मशीनरी के खिलाफ अपने बच्चों की कस्टडी वापस पाने के लिए एक अप्रवासी भारतीय मां की लड़ाई की कहानी पर आधारित है. फिल्म 21 मार्च, 2023 यानी रानी मुखर्जी के जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Javed Akhtar: जावेद अख्तर की मुरीद हुईं कंगना रनौत, इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने सिंगर पर कसा तंज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़