राम मंदिर के उद्धाटन से पहले एक्टर रणवीर शौरी ने मांगी माफी, कभी किया था मंदिर का विरोध

अयोध्या में भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से पहले एक्टर रणवीर शौरी ने माफी मांगी है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर माफी मांगते हुए लोगों को बधाई दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 31, 2023, 01:33 PM IST
  • एक्टर रणवीर शौरी ने मांगी माफी
  • एक्टर ने मंदिर का किया था विरोध
राम मंदिर के उद्धाटन से पहले एक्टर रणवीर शौरी ने मांगी माफी, कभी किया था मंदिर का विरोध

नई दिल्ली: अयोध्या में भगवान राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह 22 जनवरी को होगा. समारोह से पहले एक्टर रणवीर शौरी ने माफी मांगी है. उन्होंने अयोध्या व भगवान राम पर कुछ ऐसा कहा है कि सब हैरान हो गए. रणवीर शौरी ने अयोध्या में राम मंदिर बनने पर पहले बोली गई धारणा को लेकर माफी मांगी है. एक्टर पहले मंदिर के निर्माण के खिलाफ थे वह चाहते थे कि वहां पर कोई अस्पताल बनाया जाए. अब एक्टर ने इस पर माफी मांगी है. 

रणवीर शौरी ने मांगी माफी 

एक्टर रणवीर शौरी ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा कि वह शर्मिंदा हैं. शांति के लिए वह पहले कभी राम मंदिर के खिलाफ थे. रणवीर ने पोस्ट में लिखा- मैं इन कई हिंदुओं में से एक था जो अयोध्या में राम मंदिर को त्यागने के लिए तैयार था. चाहता था कि उस जगह पर कोई अस्पताल या फिर स्मारक बनाया जाए. ताकि लंबे समय से चल रहे विवाद पर विराम लग सके. 

रणवीर बोलें- आज मुझे शर्म आती है
एक्टर ने आगे कहा-आज मुझे शर्म आती है कि मैं शांति की वेदी पर धर्म और धर्मिकता को त्यागने के लिए तैयार था. मुझे शर्म आती है कि मैं मर्यादा पुरूषोत्तम श्री राम और उनके मूल्यों के लिए खड़ा नहीं हुआ. 

लोगों को दी बधाई 
रणवीर ने उन लोगों को बधाई दी जिन्होंने राम मंदिर को बनवाने के लिए एक लंबी लड़ाई लडी है. उन्होंने लिखा- न्याय और सत्य की इस लंबी और मुश्किल लड़ाई लड़ने वाले सभी लोगों को बहुत शुभकामनाएं और बधाई देता हूं. मैं भगवान राम से माफी मांगता हूं और मनोकामना करता है कि वह भविष्य के लिए सद्बुद्धि दें. मैं प्रार्थना करता हूं कि धर्म इस धरती पर अनंत काल के लिए कायम रहे. सभी भारतीयों के लिए शांति और समृद्धि आए. जय श्री राम

इसे भी पढ़ें- Sunny Deol: बॉलीवुड सेलेब्स की पार्टी में क्यों शामिल नहीं होते सनी देओल? एक्टर ने बताई दूर होने की वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़