इस पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं Rapper Bbadshah! जानिए कौन हैं ये हसीना

Rapper Badshah Dating Punjabi Actress: रैपर बादशाह (Rapper Badshah) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं. वह अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. शादी के बाद सिंगल का टैग लगाए घूम रहे बादशाह को फिर से प्यार हो गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 04:16 PM IST
  • ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं बादशाह
  • एक साल बाद अब जाकर हुआ खुलासा
इस पंजाबी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं Rapper Bbadshah! जानिए कौन हैं ये हसीना

नई दिल्ली: Rapper Badshah Dating Punjabi Actress: मशहूर रैपर बादशाह (Rapper Badshah) अपनी दमदार आवाज और सुपरहिट गानों के दम पर लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. उनका परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. आज दुनियाभर में उनके चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनके हर नए गाने के लिए बेताब रहते हैं. बादशाह अपने काम से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं. शादी के बाद सिंगल का टैग लगाए घूम रहे बादशाह को फिर से प्यार हो गया है. 

ईशा रिखी को डेट कर रहे हैं बादशाह

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह पंजाबी एक्ट्रेस और मॉडल ईशा रेखी को डेट कर रहे हैं. रिपोर्ट यह भी हैं कि दोनों एक-दूसरे को करीब एक साल से डेट कर रहे हैं.

हालांकि, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लो प्रोफाइल रखा है, क्योंकि वह धीरे-धीरे इस मामले में कदम बढ़ाना चाह रहे हैं.

जानिए कैसे हुई दोनों की मुलाकात

बता दें कि दोनों की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी के दौरान हुई थी, जिसके बाद से वह रिलेशनशिप में हैं. कहा जा रहा है कि दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. गौरतलब है कि बादशाह साल 2015 में जैस्मीन के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों ने 11 जनवरी 2017 में अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया था. हालांकि साल 2019 में पत्नी संग अलग होने की खबरें भी सामने आई थी. 

जानिए कौन हैं ईशा रिखी

बता दें कि ईशा रिखी एक्ट्रेस और मॉडल हैं. पंजाबी फिल्मों में धूम मचाने के बाद अब वह बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं.

उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'नवाबजादे' से हिंदी सिनेमा में डेब्यू किया था. इतना ही नहीं, खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में ईशा बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं.

ये भी पढे़ं- Bigg Boss 16: स्वाति मालीवाल को साजिद खान के खिलाफ कदम उठाना पड़ा भारी, अब मिली बलात्कार की धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़