राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी हैं रवीना टंडन की फैन, देख चुकी हैं उनकी सारी फिल्में

Raveena Tandon On President Draupadi Murmu: रवीना टंडन ( Raveena Tandon) ने हाल ही में एक अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ( Draupadi Murmu) के साथ हुई उनकी बातचीत के बारे में बताया है. बता दें कि रवीना को इस सेरेमनी में पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 03:49 PM IST
  • पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजी गई थीं एक्ट्रेस
  • राष्ट्रपति और एक्ट्रेस के बीच हुई बातचीत
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  भी हैं रवीना टंडन की फैन, देख चुकी हैं उनकी सारी फिल्में

नई दिल्ली: बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन को हाल ही में पद्मश्री अवॉर्ड से नवाजा गया. उन्हें ये अवॉर्ड हिंदी सिनेमा में अपने कॉन्ट्रीब्यूशन के लिए दिया गया था. अवॉर्ड मिलने के बाद रवीना ने अपने एक इंटरव्यू में अवॉर्ड समारोह से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है. 

राष्ट्रपति मुर्मु से हुई ये बात 

रवीना ने इंटरव्यू में बताया कि समारोह के दौरान उनकी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से बातचीत हुई . उन्होंने कहा,'यह एक सुंदर पल था. राष्ट्रपति मुर्मू ने मुझसे कहा कि उन्होंने मेरी सारी फिल्में देखी हैं. ये उनका बड़प्पन है कि उन्होंने अवॉर्ड देते हुए मुझसे कहा कि ये उनके लिए सम्मान की बात है कि वह मुझे अवॉर्ड दे रही हैं. मैंने उनसे कहा कि ये मेरे लिए सम्मान की बात है, जो मैं उस अवॉर्ड को आपके हाथ से ले रही हूं.” 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

अचीवमेंट पर परिवार को हुआ गर्व 
बता दें कि अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान एक्ट्रेस के पति अनिल थडानी और दोनों बच्चे राशा और रणबीर मौजूद थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

एक्ट्रेस ने कहा, “जब मैंने उन्हें देखा तो वह मेरे लिए मुस्कुरा रहे थे. ये पल मेरे दिमाग में हमेशा के लिए छप गया है. बहुत अच्छा लगता है, जब आपका परिवार आपकी अचीवमेंट पर गर्व महसूस करता है.”

रवीना टंडन वर्कफ्रंट 
रवीना टंडन बीते कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है. वह जल्द ही फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में संजय दत्त के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ पार्थ समथान और खुशाली कुमार भी होंगे. इसके अलावा एक्ट्रेस और कई सारे प्रोजेक्ट्स में भी नजर आने वाली हैं, हालांकि उन्होंने अभी खुलकर इस पर कोई बात नहीं की है. 

इसे भी पढ़ें:  आरोपों की बौछार के बाद बोले Karan Johar, 'लगा लो इल्जाम, मैं झुकने वालों में से नहीं' 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़