शर्ट के बटन खोल रीम शेख ने तोड़ी हदें, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

रीम शेख (Reem Shaikh) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. रीम ने मजह 19 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 16, 2022, 04:28 PM IST
  • रीम शेख ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
  • किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं एक्ट्रेस
शर्ट के बटन खोल रीम शेख ने तोड़ी हदें, कैमरे में कैद हुआ बोल्ड लुक

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रीम शेख (Reem Shaikh) देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन चुकी हैं. उन्होंने मजह 19 साल की उम्र में वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके लिए कलाकारों को सालों-साल कड़ी मेहनत करनी पड़ती हैं. रीम अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दम पर घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. आज उनके चाहने वाले पूरे देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं रीम 

लोग रीम को पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा अभिनेत्री अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण छाई रहती हैं. रीम अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

फैंस को हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. वह भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. रीम ने मजह 19 साल की उम्र में टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाया हुआ है. 

फिर चर्चा में आईं रीम शेख 

अब रीम ने फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है. उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

इनमें उन्हें व्हाइट कलर की शर्ट पहने देखा जा सकता है. हालांकि इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए रीम ने शर्ट के सारे बटन खोले हुए हैं. उनकी अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं. 

तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें 

लुक को कंप्लीट करने के लिए रीम ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बिखरा हुआ छोड़ा है. रेड लिपस्टिक उनके लुक पर चार चांद लगा रही है. रीम कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं.

अब सोशल मीडिया यूजर्स रीम के इस अवतार के दीवाने हो गए हैं. उनके इस पोस्ट पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने कमेंट्स करते हुए उनकी तारीफ के पुल बांध दिए हैं. फैंस उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

इस शो में दिख रही हैं रीम

रीम शेख के करियर की बात करें तो इन दिनों उन्हें टीवी शो 'फना: इश्क में मरजावां' में देखा जा रहा है. इस शो में पाखी के किरदार में एक्ट्रेस ने सभी का दिल जीता है. इससे पहले रीम 'तुझसे है राब्ता' और 'चक्रवर्ती अशोक सम्राट' जैसे शोज के कारण भी खूब लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Nikamma: शिल्पा शेट्टी बनीं 'सुपरवुमन', क्या आपने देखा नया अवतार?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़