रिया चक्रवर्ती के हाथ लगी बड़ी फिल्म, निभाएंगी द्रौपदी का किरदार!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 10, 2021, 10:27 AM IST
  • रिया चक्रवर्ती के हाथ लगी बड़ी फिल्म
  • द्रौपदी का किरदार निभाती आएंगी नजर
रिया चक्रवर्ती के हाथ लगी बड़ी फिल्म, निभाएंगी द्रौपदी का किरदार!

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का नाम मुख्य आरोपी के तौर पर सामने आया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती अब तक सुशांत के परिवार के ओर से दायर केस में फंसी हुई है. इसके अलावा ड्रग्स मामले में भी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. अपने कबूलनामें में रिया ने कई बड़े नामों का खुलासा किया जिसमें सारा अली खान समेत सुशांत की बहन और जीजा का नाम भी लिया गया है.

ये भी पढ़ें-आमिर खान और विश्वनाथ आनंद के बीच होने जा रहा है 'शतरंज का महामुकाबला'.

इसी बीच रिया वापस से अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. रिया अभिनय क्षेत्र में वापसी के लिए लगातार निर्माता-निर्देशक से मुलाकात कर रही हैं. काम की तलाश में रिया के हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रिया को द्रौपदी का किरदार ऑफर किया गया है. यह महाभारत की कहानी पर आधारित होगी लेकिन यह नए पीढ़ी की महाभारत होगी और एक नए अंदाज में द्रौपदी के किरदार को पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-गुरु रंधावा ने लिया आग से हेयरकट, सिंगर का एक्सप्रेशन देखने लायक.

हाल ही में रिया को टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमेन 2020 में पहला स्थान मिला. इस लिस्ट में रिया ने दिशा पटानी, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ को पीछे छोड़ पहला स्थान प्राप्त किया.

खैर अभी तक इस खबर की रिया या मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की गई है. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या द्रौपदी बन रिया अपने डूबते करियर को बचा पाती हैं या नहीं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़