Roadies 18 Winner: नंदिनी और आशीष भाटिया बने विनर, पहली बार दो कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज

Roadies 18 Winner: 10 जून को एमटीवी के पॉपुलर रियालिटी शो 'रोडीज' के 18वें सीजन का विनर मिल गया. आशीष भाटिया और नंदिनी ने ट्रॉफी अपने नाम की है. ये पहला मौका है जब रोडीज को एक नहीं बल्कि दो विनर मिले हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 12:40 PM IST
  • विनर्स को ट्रॉफी के साथ मिले 10 लाख रुपये और गिफ्ट हैंपर
  • आशीष भाटिया-नंदिनी ने उठाई रोडीज 'सीजन 18' की ट्रॉफी
Roadies 18 Winner: नंदिनी और आशीष भाटिया बने विनर, पहली बार दो कंटेस्टेंट के सिर सजा जीत का ताज

नई दिल्ली: Roadies 18 Winner: आखिरकार 10 जून को एमटीवी के पॉपुलर रियालिटी शो 'रोडीज' के 18वें सीजन का विनर मिल गया. करीब तीन महीने तक चली कड़ी टक्कर में इस सीजन की ट्रॉफी आशीष भाटिया और नंदिनी को मिली. बता दें कि ये पहला मौका है जब रोडीज की एक नहीं, बल्कि दो विनर मिले हैं. नंदिनी और आशीष भाटिया ट्रॉफी और 10 लाख के कैश प्राइज के अलावा कुछ गिफ्ट हैंपर्स भी मिले. 

नंदिनी और आशीष भाटिया ने बने विनर

सोनू सूद के होस्टिंग वाले की इस सीजन की पूरी शूटिंग साउथ अफ्रीका में हुई थी. फिनाले में केविन अलमासिफ- मूस जट्टाना, युक्ति अरोड़ा- जसवंत बोपन्ना, गौरव अलघ- सिमी तलसानिया और आशीष भाटिया और नंदिन के बीच खिताबी मुकाबला था. सभी फाइलिस्ट को चार स्टेज पार कर ट्रोफी के पास पहुंचा था. इस दौरान कई सरप्राइज करने वाले ट्विस्ट और टर्न भी आए. 

नए फॉर्मेट के साथ शूट हुआ था शो 

इस सीजन को बिल्कुल नए फॉर्मेट के साथ शूट किया गया था. इससे जोड़ीदार का कॉन्सेप्ट लाया गया. इसमें नए कॉन्टेस्ट को रोडीज के पूर्व कंटेस्टेंट्स के साथ टीम बनानी थी.

'रोडीज 18' की विनर नंदिनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शो में अपनी जर्नी और आशीष भाटिया संग अपनी जोड़ी पर बात की. उन्होंने कहा, 'आशीष और मेरी जोड़ी एकदम पटाखा थी. लोगों को हमसे डर लगता था. आशीष ने शुरुआत से ही अच्छा परफॉर्म किया'.

सोनू सूद से संभाली थी कमान

बता दें कि 'रोडीज 18' की शुरुआत 20 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी. शो के 17 सीजन को रणविजय सिंघा ने होस्ट किया था, लेकिन 18वें सीजन में उनकी जगह सोनू सूद ने शो की कमान संभाली थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 इस साल नहीं होगा टेलीकॉस्ट, सलमान खान का 'बिग बॉस-16' बना वजह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़