Bigg Boss Ott 2 इस साल नहीं होगा टेलीकॉस्ट, सलमान खान का 'बिग बॉस-16' बना वजह

टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग-बॉस' (Bigg Boss) और 'बिग-बॉस ओटीटी' (Bigg Boss Ott) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. ये खबर सुनकर 'बिग-बॉस ओटीटी' के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 11:36 AM IST
  • 'बिग बॉस ओटीटी' का हुआ पत्ता साफ
  • 2023 में सीजन 2 होगा टेलीकास्ट
Bigg Boss Ott 2 इस साल नहीं होगा टेलीकॉस्ट, सलमान खान का 'बिग बॉस-16' बना वजह

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. जबकि पहला सीजन कमाल दिखाने में ज्यादा सफल नहीं रहा था. पिछले काफी समय से इस शो के लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं . वहीं शो के होस्ट को लेकर भी कई नाम सामने आए हैं, लेकिन BB OTT को लेकर अब एक ऐसा अपडेट आया है, जिसे सुनकर फैंस निराश हो सकते हैं. खबर है कि यह शो इस साल टेलीकास्ट नहीं होने वाला है. इसके पीछे क्या खास वजह है आइए आपको बताते हैं.

Bigg Boss OTT 2 पर गिरी गाज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन इस नहीं आएगा. इस खबर को सुनकर आप भी चौंक जाए ना, पर यह सौ आने सच है. दरअसल खबर है कि बिग बॉस ओटीटी 2 इस साल नहीं बल्कि अगले साल यानी 2023 में रिलीज किया जाएगा,

और इसका कारण सलमान खान का शो Bigg Boss 16 बताया  जा रहा है. BB OTT 2 का प्रीमियर अगले साल फरवरी में किया जाएगा.

इस महीने दस्तक देगा Bigg Boss 16

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को  सलमान खान के शो बिग बॉस 16 के खत्म होने के बाद टेलीकास्ट किया जाएगा. बता दें कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर अक्टूबर 2022 में होगा. शो के मेकर्स ने प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है.

वहीं घर के सेट बनाने का काम भी 2 हफ्तों के अंदर शुरू हो जाएगा. 

कौन होगा BB Ott का होस्ट

इस शो के होस्ट को लेकर अभी भी हर किसी के मन में कंफ्यूजन बना हुआ है. करण जौहर की बात करें तो वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट में काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस शो के होस्ट के तौर पर करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रणवीर सिंह और हिना खान का नाम सामने आ चुका है. हालांकि ये महज एक रियूमर थे, अभी तक शो के होस्ट को लेकर कोई भी नाम डिसाइड नहीं हुआ है और ना ही कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- पंजाबी फिल्मों के बाद बॉलीवुड डेब्यू को तैयार सरगुन मेहता, इस सुपरस्टार संग करेंगी रोमांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़