Oscar 2023: ऑस्कर में नहीं भेजी गई 'रॉकेट्री', आर माधवन बोले- 'चलाऊंगा कैंपेन'

Oscar 2023: गुजराती फिल्म 'छेलो शो' के सिलेक्ट होने पर आर माधवन और उनके को स्टार दर्शन कुमार ने कहा कि 'रॉकेट्री' और 'द कश्मीर फाइल्स' को भी ऑस्कर में भेजे जाने पर विचार किया जाना चाहिए था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 02:23 PM IST
  • आर माधवन धोखा की प्रमोशन में बिजी
  • ऑस्कर में समानता पर रखी बात
Oscar 2023: ऑस्कर में नहीं भेजी गई 'रॉकेट्री', आर माधवन बोले- 'चलाऊंगा कैंपेन'

नई दिल्ली: ऑस्कर 2023 की चर्चा शुरू हो चुकी है. भारत की ओर से ऑस्कर के लिए ऑफिशियल एंट्री भी भेज दी गई है. ऐसे में 'छेल्लो शो' का नाम हर खबर, सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसके बाद चारों ओर RRR, 'द कश्मीर फाइल्स' के चाहने वाले थोड़ा निराश लग रहे हैं. जहां विवेक अग्निहोत्री फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव दिखाई दिए. वहीं आर माधवन ने 'रॉकेट्री' के सिलेक्ट न होने पर सबके सामने अजीबो-गरीब बात बोल दी.

'रॉकेट्री' पर विचार

गुजराती फिल्म 'छेलो शो' के सिलेक्ट होने पर आर माधवन और उनके को स्टार दर्शन कुमार ने मजाकिया अंदाज में कहा कि 'रॉकेट्री' और 'द कश्मीर फाइल्स' पर भी विचार किया जाना चाहिए था. आर माधवन कहते हैं कि मुझे लगता है कि 'रॉकेट्री' और 'द कश्मीर फाइल्स' भेजे जाने चाहिए थे. वो (दर्शन) 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए अभियान शुरू कर रहे हैं और मैं 'रॉकेट्री' के लिए कैंपेन शुरू कर रहा हूं.

फिल्म की तारीफ

इसके बाद सीरियस होकर आर माधवन ने कहा - नहीं! उन्हें शुभकामनाएं. मुझे उम्मीद है कि वो जाएंगे और जीतकर हमें प्राउड फील करवाएंगे. ये समय है कि हम फिल्म इंडस्ट्री के रूप में भी बेहतर करें, जितना हम देश के रूप में करते आए हैं. बता दें कि आर माधवन इन दिनों 'धोखा: राउंड द कॉर्नर' की शूटिंग में बिजी हैं.

ऑस्कर में समानता 

आर माधवन ने ऑस्कर की समानता को लेकर कहा कि मैं ये उम्मीद करता हूं कि देश में ऑस्कर को लेकर चीजें और बेहतर होंगी. अब बहुत हो गया, हम वहां साबित करने की कोशिश करेंगे. अपारशक्ति खुराना कहते हैं कि हमें एक लीगल अवॉर्ड शो की जरूरत हैं. उनमें से एक सामने भी आया है. इसे क्रिटिक्स च्वाइस समथिंग अवॉर्ड कहा जाता है. बता दें कि 'धोखा: राउंड द कॉर्नर' में अपारशक्ति खुराना भी दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें: Code Name Tiranga Teaser Out: परिणीति चोपड़ा बनीं रॉ एजेंट, धाकड़ एक्शन देख रह जाएंगे दंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़