छत से गिरकर हुई थी मंगेतर Disha Salian की मौत, 2 साल बाद शादी करने चले रोहन राय

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा सालियान से कभी शादी करने वाले थे रोहन राय, लेकिन किस्मत ने बहुत बड़ा दांव खेला और एक हादसे में दिशा की जान चली गई. जिंदगी अब रोहन को एक नया मौका दे रही है ताकि वो जिंदगी की नई शुरुआत कर सकें.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 19, 2023, 06:04 PM IST
  • रोहन राय रचाने चले शादी
  • कभी दिशा सालियान थीं मंगेतर
छत से गिरकर हुई थी मंगेतर Disha Salian की मौत, 2 साल बाद शादी करने चले रोहन राय

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर रहीं दिशा सालियान को कभी डेट कर रहे रोहन राय अब शादी करने जा रहे हैं. रोहन राय अफनी को-एक्ट्रेस शीन दास के साथ सात फेरे लेंगे. इसके लिए कश्मीर में एक बड़ा जश्नभी रखा गया है. बता दें कि शीन से पहले रोहन राय की सगाई दिशा सालियान से हुई थी लेकिन एक दुर्घटना में दिशा की मौत हो गई. सीबीआई ने भी दिशा की मौत को दुर्घटना ही बताया.

दिशा के जाने के बाद हुए थे मायूस

दिशा सालियान की मौत के एक हफ्ते बाद ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी. दिशा के जाने के बाद रोहन राय टूट गए थे. इसके बाद उन्होंने शीन दास को डेट करना शुरू किया. शीन को अपीन जिंदगी में लाने में रोहन को दो साल लग गए. दोनों ही शादी की तैयारियों में काफी बिजी है. शादी कश्मीर में होगी. शादी में हल्दी-मेहंदी की सारी रस्में निभाई जाएंगी.

 

रोहन राय हैं बेहद इमोशनल

रोहन राय ने कश्मीर को लेकर कहा कि जब भी कश्मीर का जिक्र होता है तो शीन और उसका परिवार इमोशनल हो जाता है.मैं चाहता हूं कि खूबसूरत यादें वहीं बनी रहें. दो दिनों तक शादी की सारी रस्में निभाई जाएंगी जिसमें सिर्फ परिवार के करीबीलोग ही मौजूद रहेंगे. बता दें कि शीन और रोहन की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी. 2018 में दोनों ने एक ही शो में काम किया था.

हालत देख आया तरस

शीन से जब रोहन राय की हालत के बारे में पूछा गया तो कहती हैं कि जो भी रोहन के साथ हुआ वो काफी बुरा था. मुझे उसकी हालत देख बहुत दुख होता था. एक दोस्त के तौर पर मैं उसके लिए परेशान रहती. अब हमारी शादी होने जा रही है और मैं सबसे कहती हूं कि मैं एख दोस्त से शादी करने ज रही हूं. शीन ने एक बार रोहन को बताया किवोअब शादी पर विचार कर रही हैं. तब रोहन ने कहा था कि एक साल साथ में रहकर देखते हैं अगर सब सही रहा तो कर लेंगे. शीन का कहना है कि दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं.

इसे भी पढ़ें:  'कुंडी मत खड़काओ राजा' सॉन्ग पर सारा अली खान- शहनाज ने किया रोमांस! एक्ट्रेस बोलीं- लिपस्टिक ही हट गई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़