रुबीना को है अली गोनी से प्यार, पर जैस्मिन से जारी है तकरार

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के बीच की तकरार बरकार है. एक बार फिर सामने आई टीवी की दो हसीनाओं के बीच की कड़वाहट. सोशल मीडिया पर रुबीना ने अली गोनी (Aly Goni) के नए गाने के लिए लिखी खास बात. लेकिन रुबीना ने गाने में अली की को-स्टार रही जैस्मिन भसीन को पूरी तरह नजर अंदाज किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2021, 06:22 PM IST
  • जैस्मिन और रुबीना के बीच बढ़ती जा रही हैं दूरियां
  • अली गोनी को मानती हैं रुबीना अच्छा दोस्त
रुबीना को है अली गोनी से प्यार, पर जैस्मिन से जारी है तकरार

मुंबई: जैस्मिन भसीन(Jasmin Bhasin) और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की दुनिया का जाना माना चेहरा हैं. ये दोनों हाल ही में एक्टर सलमान खान के लिए रिएलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 14 का हिस्सा बनी नजर आई थीं. 

शो की शुरुआत में दोनों के बीच में काफी अच्छी दोस्ती देखी गई. लेकिन बाद में जैस्मिन और रुबीना की बीच कैट फाइट का दौर शुरु हुआ. दोनों के बीच की खटास जगज़ाहिर हुई. शो के दौरान कई बार रुबीना और जैस्मिन को लड़ते और झगड़ते भी देखा गया.

ऐसे में सवाल ये कि क्या शो खत्म होने के बाद भी अब तक नहीं हुआ है दोनों का पैचअप? दरअसल, रुबीना दिलैक के नए पोस्ट के बाद ऐसे ही सवाल फैन्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-कूड़ेदान से उठाकर Dishani Chakraborty को मिथुन ने दिया पिता का नाम, फिल्मों में डेब्यू को तैयार.

रुबीना ने जैस्मिन को क्यों किया नजर अंदाज?
दरअसल हाल ही में जैस्मिन भसीन और अली गोनी (Aly Goni) का एक नया म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ है. गाने का नाम है तेरा सूट. गाने को आवाज़ दी है जानेमाने सिंगर और म्यूज़िक डायरेक्टर टोनी कक्कड़ ने. गाना रिलीज हुआ, तो उससे जुड़ा पोस्टर रुबीना(Rubina Dilaik) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ के ज़रिए शेयर किया.

यहां सिर्फ अली गोनी और टोनी कक्कड़ को टैग किया. लेकिन जैस्मिन को न तो टैग किया और न ही कहीं पर उनका जिक्र किया. अब रुबीना ने ऐसा सोच समझकर किया या फिर वो जैस्मिन (Jasmin Bhasin) को टैग करना भूल गईं ये तो वो ही बेहतर जाने.

ये तय है कि रुबीना और जैस्मिन के बीच सब कुछ ठीक नहीं हैं. और वो भी तब जब जैस्मिन के सबसे खास दोस्त अली गोनी और रुबीना एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. 

ये भी पढ़ें-रंगीला गर्ल Urmila Matondkar फिर से करेंगी बड़े पर्दे को रंगीन.

अली और जैस्मिन पर चढ़ा प्यार का रंग
आपको बता दें कि हाल ही में अली (Aly Goni) और जैस्मिन (Jasmin Bhasin) का म्यूज़िक वीडियो रिलीज़ हुआ है. गाना आते के साथ ना सिर्फ वायरल हो गया है बल्कि रिलीज़ होने के सिर्फ एक दिन में गाना यू-ट्यूब पर ट्रेंड भी करने लगा. 

वहीं जैस्मिन और अली गाने की सफलता को भी एक साथ मनाते नज़र आए. दोनों ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. दोनों वीडियो में काफी मस्ती के मूड में नज़र आए और दोनों ने मिलकर पार्टी की.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़