Ardh Trailer: ट्रांसजेंडर बन सपनों को सच करने निकले राजपाल यादव, रुबीना दिलैक ने यूं दिया साथ

Ardh Trailer: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म 'अर्ध' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. इस कहानी में राजपाल यादव लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2022, 02:56 PM IST
  • 'अर्ध' का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गया है
  • राजपाल यादव इसमें ट्रांसजेंडर बने दिखाई दे रहे हैं
Ardh Trailer: ट्रांसजेंडर बन सपनों को सच करने निकले राजपाल यादव, रुबीना दिलैक ने यूं दिया साथ

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. 'बिग बॉस 14' का खिताब जीतने के बाद जैसे उनकी किस्मत ही चमक गई है. काफी वक्त से अपनी डेब्यू फिल्म 'अर्ध' को लेकर चर्चा में हैं. अब उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में रुबीना के साथ राजपाल यादव को लीड रोल में देखा जा रहा है.

जानिए कैसी है 'अर्ध' की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो छोटे शहर के एक शख्स शिवा (राजपाल यादव) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक थिएटर आर्टिस्ट रह चुका है अब एक्टिंग में ही नाम कमाना चाहता है, लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद शिवा को मुंबई में कोई मौका नहीं मिल रहा. ऐसे में अब बड़े शहर में अपने परिवार का गुजर-बसर करने के लिए अब शिवा ने एक अनोखा रास्ता खोज लिया है.

ट्रांसजेंडर बने राजपाल

शिवा अपनी पत्नी (रुबीना दिलैक) की मदद से अब मुंबई की सड़कों पर ट्रांसजेंडर (पार्वती) होने का दिखावा करते हुए लोगों से पैसे मांगते नजर आते हैं.

सपनों की इस नगरी में अब शिवा भी अपने सपने पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश में हैं. अब शिवा एक्टर बनने के अपने सपनों को पूरा कर पाएंगे या नहीं. इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.

फिल्म से जुड़े मशहूर सिंगर्स

इस फिल्म के गानों में अरमान मलिक, सोनू निगम, पलक मुच्छल, रेखा भारद्वाज और दिव्या कुमार ने आवाज दी है. फिल्म में कुल 6 गाने हैं. इन गानों को पलाश मुच्छल ने कंपोज किया है. अब 'अर्ध' को लेकर फिल्म की टीम बेहद उत्साहित है. खासतौर पर रुबीना अपनी इस फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहीं.

इस दिन यहां देख पाएंगे फिल्म

गौरतलब है कि पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रुबीना और राजपाल यादव के अलावा एक्टर हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाने वाला है. इसका प्रीमियर 10 जून को किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- 48 की उम्र में अर्जुन कपूर की दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं मलाइका अरोड़ा, जानिए कब बजेगी शहनाई!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़