Rubina Dilaik Hot: रुबीना दिलैक के हॉट लुक ने उड़ाए होश, बोल्डनेस दिखाने के लिए कराया ऐसा फोटोशूट

Rubina Dilaik Hot: रुबीना दिलैक कुछ वक्त से अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा हॉट लुक्स की वजह से सुर्खियों में हैं. हर दिन एक्ट्रेस काफी बोल्ड होती जा रही हैं. अब फिर से उन्होंने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2023, 06:51 PM IST
  • रुबीना दिलैक ने दिखाया सेक्सी लुक
  • रुबीना की अदाओं पर टिकी नजरें
Rubina Dilaik Hot: रुबीना दिलैक के हॉट लुक ने उड़ाए होश, बोल्डनेस दिखाने के लिए कराया ऐसा फोटोशूट

नई दिल्ली: रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की हर अदा इन दिनों देशभर के लोगों के होश उड़ा रही है. उन्हें देखकर कहा जा सकता है कि वक्त के साथ एक्ट्रेस का काफी लुक बदल चुका है. हर दिन उनका एक नया और सिजलिंग लुक देखने को मिलता रहता है. अब फिर से रुबीना ने अपनी अदाओं से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस अपना कातिलाना अंदाज दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दे रही हैं.

Rubina Dilaik की हॉट अदाओं ने उड़ाए होश

रुबीना ने इस फोटोशूट के लिए हैवी गोल्डन सीक्वेंस वाली ब्रा और शॉर्ट स्कर्ट कैरी की है. उन्होंने इतनी रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इस लुक को उन्होंने सटल बेस, रोजी चीक्स, रेड लिपस्टिक और न्यूड स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है. रुबीना इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

वायरल हुईं रुबीना की फोटोज

कुछ ही देर में उनका ये ग्लैमरस हॉट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है. रुबीना की तस्वीरों पर एक लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोगों ने उन्हें हॉट और सेक्सी जैसे कई कमेंट्स किए हैं. रुबीना ने अपनी इन हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

इस शो में दिखी थीं रुबीना दिलैक

गौरतलब है कि रुबीना को पिछले साल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में देखा गया था. एक्ट्रेस इस शो की विनर तो नहीं बन पाईं, लेकिन उन्होंने देशभर के लोगों का खूब दिल जीता है. अब फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. फिलहा एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Maanvi Gagroo Wedding: 'फोर मोर शॉर्ट्स प्लीज!' फेम मानवी गगरू ने रचाई गुपचुप शादी, पहली फोटोज आईं सामने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़