सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू? सिजलिंग लुक से किया मदहोश

क्रिकेटर के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर इन दिनों अचानक काफी सुर्खियों में आ गई है. कहा जा रहा है कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 25, 2022, 04:46 PM IST
  • सारा तेंदुलकर जल्द किसी फिल्म में दिखेंगी
  • सचिन की बेटी अपने लुक्स के कारण चर्चा में हैं
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू? सिजलिंग लुक से किया मदहोश

नई दिल्ली: अक्सर फिल्मी हस्तियों के बच्चों को लेकर कहा जा है कि वह भी अपने माता-पिता की तरह एक्टिंग की दुनिया में ही हाश आजमाएंगे. हालांकि, अब कहा जा रहा है कि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने भी एक्टिंग वर्ल्ड में ही अपना करियर चुन लिया है. सारा पॉप्युलैरिटी के मामले में अपने पिता से  कुछ कम नहीं हैं.

सारा कर रही हैं तैयारियां

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सारा को एक्टिंग में काफी दिलचस्पी है. उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाने के लिए पहले ही तैयारियां भी कर ली है. कहा जा रहा है कि सारा ने एक्टिंग क्लासेज भी ली है. इसके अलावा उन्होंने कुछ ब्रांड एंडोर्समेंट भी किए हैं. खबरों की मानें तो सारा को उनके हर फैसले में माता-पिता का पूरा सपोर्ट मिला है. 

सारा ने की मेडिकल की पढ़ाई

बता दें कि सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी से मेडिकल की पढ़ाई की हैं, लेकिन उनका रुझान हमेशा से ही ग्लैमर वर्ल्ड में रहा है. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट अभी से काफी लंबी हो चुकी है. ऐसे में उनके बॉलीवु डेब्यू की खबर से फैंस काफी खुश हैं. लोग उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

पहले भी आई थीं ऐसी खबरें

गौरतलब है कि कुछ समय पहले खबर आई थी कि सारा को शाहिद कपूर के साथ एक फिल्म में देखा जा सकता है. हालांकि, उस समय सचिन तेंदुलकर ने इन खबरों को खारिज करते हुए कहा था कि सारा फिलहाल अपने पढ़ाई पर ध्यान दे रही हैं और उनका ऐसा कुछ भी करने का इरादा नहीं है.

ये भी पढ़ें- Anupama Namaste America: शो के पहले एपिसोड ने जीता दर्शकों का दिल, कहानी में लाया गया है ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़