GHKPM Spoiler: सई ने मजबूरी में जगताप को किया प्रपोज, जानिए किसने कहा सवि को नाजायज औलाद

GHKPM Spoiler: अब तक के एपिसोड में जहां सवि समारोह में पहुंचती है और काफी खुश भी दिखती है. ऐसे में सवि विराट को अपना पिता बनाने की जिद्द पर अड़ जाती है, जिससे सई को काफी गुस्सा आता है और वो जल्दबाजी में काफी बड़ा फैसला ले लेती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 05:31 PM IST
  • सई लगाएगी सवि को जमकर डांट
  • विराट और सई के बीच आएगी दरार
GHKPM Spoiler: सई ने मजबूरी में जगताप को किया प्रपोज, जानिए किसने कहा सवि को नाजायज औलाद

नई दिल्ली: 'गुम है किसी के प्यार में' शो में सवि के धमाके के बाद एक कमाल का ट्विस्ट आ रहा है. दरअसल सवि ने सबके सामने स्टेज पर विराट को पिता के रूप में गोद लेने की बात कर दी. इस बात से सई को काफी शर्मिंदगी महसूस होती है. ऐसे में सई पाखी और विराट की जिंदगी से दूर होने के लिए एक बड़ा और कठोर फैसला लेने वाली है.

जगताप को बताएगी पिता

रिपोर्ट्स की मानें तो सई सवि का मुंह बंद करने के लिए जगताप को उसका पिता बताएगी. बता जें कि अवॉर्ड सेरेमनी में हुए बखेड़े के बाद सई काफी हर्ट हो जाती है. वो सवि को समझाती है कि जब वो उसे इतना प्यार देती है और उसका ध्यान रखती है तो वो बार-बार पिता की रट क्यों लगाए रखती है.

विराट को झटका लगेगा

सई गुस्से में सवि को उसकी मौसी के साथ ऑटो में छोड़कर खुद उतर जाएगी. सवि का मुंह बंद करने के लिए सई जगताप को उसका पिता बताती है. बात यहीं तक खत्म नहीं होगी बल्कि वो जगताप से शादी का भी फैसला ले लेगी जिससे विराट को काफी बड़ा झटका लगेगा.

सवि को बताया जाएगा नाजायज

सवि के विराट को गोद लेने की बात सुनकर भवानी को काफी गुस्सा आने वाला है. ऐसे में भवानी सवि को सई की नाजायज औलाद बताएगी. इसके अलावा विट्ठल सवि को जगताप की बेची के रूप में स्वीकार कर लेगा. वहीं विराट को इस बात का गुस्सा आएगा कि सई ने उसके भाई के हत्यारे से शादी की है.

ये भी पढ़ें: टैरेंस लुईस पर लगा था नोरा फतेही को गलत तरीके से छूने का इल्जाम, अब दिया मुंहतोड़ जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़