पर्दे पर दिखेगी इमरान हाशमी, प्रतीक गांधी और सई ताम्हणकर की तिकड़ी, फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं एक्ट्रेस

Sai Tamhankar: एक्ट्रेस सई ताम्हणकर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वह जल्द ही इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में अपने को-स्टार्स संग काम करने के अनुभव के बारे में खुलकर बात की है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 27, 2024, 11:32 PM IST
    • इमरान हाश्मी के साथ जमेगी साई तम्हणकर की जोड़ी
    • प्रतिक गांधी भी निभाएंगे फिल्म में अहम रोल
पर्दे पर दिखेगी इमरान हाशमी, प्रतीक गांधी और सई ताम्हणकर की तिकड़ी, फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Sai Tamhankar: मराठी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस साई तम्हणकर की जोड़ी अब इमरान हाशमी के साथ बनने को तैयार है. इमरान की फिल्म में साई की एंट्री हो गई है. फिल्म का नाम 'ग्राउंड जीरो' बताया जा रहा है. साई आखरी बार ओटीटी पररिलीज हुई फिल्म भक्षक में नजर आईं थीं. 

'ग्राउंड जीरो' के साथ 'अग्नि' में भी आएंगी नजर

'ग्राउंड जीरो' के अलावा साई तम्हणकर फिल्म 'अग्नि' में भी इमरान हाशमी के साथ नजर आएंगी. 'ग्राउंड जीरो' के निर्माताओं ने इमरान के अपोजिट भूमिका के लिए साई को साइन कर लिया है. एक्ट्रेस फिल्म में फीमेल लीड किरदार में दिखेंगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर साई ने उत्साह जताया है. साई तम्हणकर ने कहा, 'बहुत ही खुशी हो रही है. यह सुंदर अहसास है, क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट एक प्रमुख प्रोडक्शन हाउस है, जिसके साथ हर कोई जुड़ना चाहता है. मुझे इसके साथ तीन बार काम करने का अवसर मिला है, जिसमें 'डब्बा कार्टेल' भी शामिल है. यही कहूंगी कि यह मेरे करियर का महत्वपूर्ण हिस्सा है.'

इमरान और प्रतीक के लिए कही ये बात

साई ने अपने सह-कलाकारों की खुब तारीफ की है.  एक्ट्रेस ने कहा, 'इमरान और प्रतिक दोनों शानदार कलाकार हैं. उनके साथ काम करने का मौका मिलना विशेषाधिकार है. मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं और दर्शकों को भी कुछ दिलचस्प देखने को मिलने वाला है. मुझे उम्मीद है कि मैं उन लोगों के लिए भी नए अवसरों के दरवाजे खोलूंगी, जो मेरी तरह मेहनती हैं और अपने सपने पूरे करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं.'

ये भी पढ़ें- मुनव्वर और एल्विश के बाद Anurag Dobhal को लेकर बढ़ी चर्चा, कार हुई सीज, लगा करोड़ो का जुर्माना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़