फिल्म राधे की कमाई से सलमान करेंगे कोरोना ग्रसित लोगों की मदद

सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को रिलीज किया जाने वाला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 6, 2021, 10:57 AM IST
  • 13 मई को होगी फिल्म राधे रिलीज, विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू
  • फिल्म की कमाई से करेंगे कोरोना से ग्रसित लोगों की मदद
फिल्म राधे की कमाई से सलमान करेंगे कोरोना ग्रसित लोगों की मदद

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) 13 मई को रिलीज किया जाने वाला है. वादे के अनुसार सलमान ने अपने फैंस को निराश नहीं करते हुए ईद के मौके पर फिल्म रिलीज कर रहे हैं.

फिल्म का ट्रेलर तो लोगों को खूब पसंद आया है. वहीं गानों को मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है. हाल ही में राधे का टाइटल ट्रैक भी आउट किया गया है जिसमें सलमान और दिशा पटानी का जबरदस्त केमेस्ट्री देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-करीना के सामने नेशनल टेलीविजन पर रानी मुखर्जी ने कर दिया था उनके अफेयर का खुलासा.

भारत के अलावा फिल्म राधे कई अन्य देशों में भी रिलीज की जा रही है. खुद सलमान खान (Salman Khan Video) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यह जानकारी शेयर की थी कि विदेशों में कैसे फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. वहीं भारत में फिल्म की स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफॉर्म पर की जाएगी.

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज और सलमान खान फिल्म्स (Salman Khan) ने अपनी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' से होने वाली कमाई से कोविड-19 से ग्रसित लोगों की मदद करेंगे. इसका ऐलान बुधवार को किया गया. इसके लिए वह गिव इंडिया के साथ हाथ मिलाया है.

ये भी पढ़ें-जब पति धर्मेंद्र और हेमा के प्यार के किस्से सुन खून के घूंट पीती रहीं प्रकाश कौर.

बता दें कि इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले सलमान और प्रभुदेवा ने साथ में फिल्म वांटेड में भी साथ काम कर चुके हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़