Bday Special: जब सलमान खान ने आथिया शेट्टी से सरेआम मांगी थी माफी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Athiya Shetty Bday Special: आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी हैं. उन्होंने 2015 में आई फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखा था. आज कल एक्ट्रेस केएल राहुल (KL Rahul) संग रिश्ते को लेकर लाइम-लाइट में हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 5, 2022, 10:15 AM IST
  • आथिया को सलमान ने किया था लॉन्च
  • के एल राहुल को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस
Bday Special: जब सलमान खान ने आथिया शेट्टी से सरेआम मांगी थी माफी, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Athiya Shetty Bday Special:  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने एक इंटरव्यू में आथिया शेट्टी (Athiya Shetty)  से माफी मांग कर सबको हैरान कर दिया था. सालभर पहले सलमान खान (Salman Khan) तब खबरों में छा गए जब उन्होंने अपने भाई, एक्टर और फिल्म निर्माता अरबाज खान (arbaz khan) के शो 'पिंच 2' में एक्ट्रेस से माफी मांगी. शो पर सलमान बतौर गेस्ट पहुंचे थे. जहां उन्होंने अरबाज संग कई मुद्दों पर खुलकर बात की, साथ ही सलमान ने फैंस के ट्रोल किए सवालों का भी जवाब दिया था.

अरबाज के तीखे सवाल

अपने शो में अरबाज खान ने सलमान खान से सोशल मीडिया को लेकर खूब सारी बातें की थी. उन्होंने सलमान खान से पूछा कि 'वो उनके सोशल मीडिया पर 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं लेकिन वो ट्विटर पर सिर्फ 24 लोगों को और इंस्टाग्राम पर महज 25 लोगों फॉलो करते हैं.' ऐसा क्यों? अरबाज ने कहा कि 'वो तीन ऑप्शन उन्हें बताएंगे,  उन्हें बताना होगा कि वो किसको फॉलो नहीं करते हैं. ऑप्शन में कैटरीना कैफ, संगीता बिजलानी और अथिया शेट्टी के नाम थे.

सलमान ने दिया जवाब

अरबाज खान के सवाल का जवाब देते हुए सलमान थोड़े कंफ्यूज हो जाते हैं. एक्टर पहला नाम तो संगीता बिजलानी का लेते हैं, लेकिन अरबाज खान सलमान खान के जवाब को गलत बतातें हैं. जिसके वह अथिया शेट्टी का नाम लेते हैं, जो सही जवाब होता है. इसके बाद सलमान कैमरे के सामने हाथ जोड़ते हैं और कहते हैं कि माफ करना आथिया मैं आज ही तुम्हें फॉलो करता हूं.

सुनील शेट्टी की बेटी में बसती है जान

सुनील शेट्टी अपनी बेटी आथिया के साथ बहुत कंफर्टेबल रहते हैं और ये दोनों पिता और बेटी से ज्‍यादा दोस्‍त की तरह पेश आते हैं, लेकिन हर रिश्‍ते की तरह इन दोनों के बीच भी अनबन हो जाती है. अन्ना की जान बसती है आथिया में. सुनील एक्ट्रेस को लेकर काफी पजेसिव हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आथिया जल्द ही के एल राहुल से शादी के बंधन में बंध सकती हैं. दोनों एक-दूसरे को बीते कुछ सालों से डेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Avatar: The Way of water का दमदार ट्रेलर आया सामने, धमाकेदार एक्शन देख रोंगटे हो जाएंगे खड़े

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़