भांजे आयान अग्निहोत्री के वीडियो सॉन्ग में दिखा Salman Khan का जलवा, पार्टी चार्टबस्टर में धमाल मचाते दिखे भाईजान

Salman Khan: आयान अग्निहोत्री और पायल देव के पार्टी चार्टबस्टर "पार्टी फीवर" रिलीज हो गया है. गाने में सलमान खान का कैमियो देख फैंस गदगद हो गए हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 30, 2024, 03:43 PM IST
  • "पार्टी फीवर" वीडियो सॉन्ग हुआ रिलीज
  • आयान अग्निहोत्री और पायल देव का दिखा जलवा
भांजे आयान अग्निहोत्री के वीडियो सॉन्ग में दिखा Salman Khan का जलवा, पार्टी चार्टबस्टर में धमाल मचाते दिखे भाईजान

नई दिल्ली:Salman Khan: सलमान खान हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी हमेशा सबको दीवाना बना देती है. सलमान खान में एक खास चार्म और ग्लैमर है, जो उनकी एक छोटी सी मौजूदगी को भी लाखों के भीड़ में अलग बनाती है. बता दें कि सलमान खान ने हाल ही में पार्टी फीवर में कैमियो किया है, जिसमें अयान अग्निहोत्री उर्फ अग्नि और पायल देव धूम मचाते दिख रहे हैं.

"पार्टी फीवर" हुआ रिलीज

इस लेटेस्ट "पार्टी फीवर" में अयान अग्निहोत्री "अग्नि" और पायल देव मस्ती मूड में दिख रहे हैं. गाना रिलीज हो चुका है और सबको पार्टी के जोश में भरने के लिए तैयार है. इस सॉन्ग के लाइवली ट्यून्स और कैची बिट्स, पार्टी क्लब के बैकड्रॉप के साथ, जोश से भरा माहौल बनाते हैं. वहीं, सलमान खान अपने इलेक्ट्रिफाइंग कैमियो से सभी का दिल जीत रहे हैं.

अयान अग्निहोत्री हुए लॉन्च

सुपरस्टार सलमान खान ने धूम धाम से अलीजे के बाद भांजे अयान अग्निहोत्री को "अग्नि" लॉन्च किया है. गाने में  शानदार दिख रहे सलमान खान ने अपने कैमियो के साथ इस पार्टी सॉन्ग के लिए एकदम सही मूड सेट किया है. हर किसी को गाना बहुत पसंद आ रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगे भाईजान

सलमान खान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो, सलमान खान ईद 2025 पर साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस और एआर मुरुगडोस द्वारा डायरेक्टेड "सिकंदर" में नजर आएंगे. फिल्म में दबंग स्टार पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Birthday: कम उम्र में ड्रग की लत... 5 साल की जेल... चौथी स्टेज पर लंग कैंसर, काफी उतार-चढ़ावभरा रहा है संजय दत्त का सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़