Bigg Boss 16: शो के लिए सलमान खान ने बढ़ा दी इतनी फीस, मेकर्स के उड़े होश!

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही Bigg Boss 16 के साथ छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं. शो होस्ट करने के लिए सलमान खान ने भारी भरकम फीस की डिमांड कर दी है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 14, 2022, 01:41 PM IST
  • Bigg Boss 16 के लिए सलमान ने मांगे 1000 करोड़
  • फीस सुनकर मेकर्स के दिल की धड़कन बढ़ी
Bigg Boss 16: शो के लिए सलमान खान ने बढ़ा दी इतनी फीस, मेकर्स के उड़े होश!

नई दिल्ली: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्सियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. फैंस शो के 16वें (Bigg Boss 16) सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के फेमस होने की बड़ी वजह सलमान खान (Salman Khan) है. वहीं लोग शो को उसमें होने वाले टास्क और कंटेस्टेंट्स के लिए भी पसंद करते हैं, लेकिन अब शो में सलमान के होने पर संशय पैदा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार सलमान खान ने शो के मेकर्स से काफी हाई फीस की डिमांड कर दी है. जिसे सुनकर मेकर्स सोचने पर मजबूर हो गए है, कि सलमान से शो को होस्ट कराया जाए या नहीं.

सलमान ने मांगे 1000 करोड़

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि 'बिग बॉस' सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाल रिएलिटी शो है. वहीं, वीकेंड का वार में सलमान खान घर वालों की क्लास लेते और हंसी मजाक करते नजर आते हैं. लोगों को सलमान खान की होस्टिंग काफी पसंद आती हैं. लेकिन अब शायद फैंस को एक्टर की होस्टिंग न देखने को मिल पाए .

खबर है कि सलमान ने अस सीजन के लिए 'बिग बॉस 15' से लगभग तीन गुना ज्यादा फीस की मांग की है, और खबर ये भी है कि अगर सलमान खान की बात नहीं मानी गई तो वह 'बिग बॉस 16' को होस्ट नहीं करेंगे. हालांकि इस बारे में अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

Bigg Boss 15 के लिए चार्ज किए थे करोड़ों

यह पहली बार नहीं है, जब सलमान खान 'बिग बॉस' के लिए फीस बढ़ाई हो. एक्टर ने Bigg Boss 15  में एक एपिसोड के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज किए थे, लेकिन इस बार मेकर्स फीस सुनकर शॉक्ड हो गए हैं.

बता दें कि नए सीजन में कंटेस्टेंट्स के तौर पर अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारुकी, दिव्यांकी त्रिपाठी, शिवांगी जोशी, टीना दत्ता, आजमा फलाह, शिवम शर्मा, जय दुधाने, मुनमुम दत्ता, जन्नत जुबैर, फैजल शेख, अरुशी दत्ता, पूनम पांडे और जैद दरबार को अप्रोच किया गया है. अगर सब कुछ सही रहा तो 'बिग बॉस 16' सितंबर या अक्टूबर में शुरू हो सकता है. 

फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है. वह जल्द ही कभी ईद कभी दिवाली, बजरंगी भाईजान 2, टाइगर 3, गॉडफादर में नजर आएंगे.  

ट्रेंडिंग न्यूज़