सामंथा ने बताया न्यूयॉर्क का किस्सा, पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपने  न्यूयॉर्क में हो रहे सफर के बारे में बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2023, 08:04 PM IST
  • सामंथा ने बताया न्यूयॉर्क का किस्सा
  • बोली 'एक डरी हुई छोटी लड़की
सामंथा ने बताया न्यूयॉर्क का किस्सा, पोस्ट कर लिखी दिल छू लेने वाली बात

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भावुक नोट शेयर करके बताया कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'द बिग एप्पल' से की थी.  सामंथा ने इंस्टाग्राम पर न्यूयॉर्क में हो रहे स्वतंत्रता दिवस परेड से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की. एक्ट्रेस को रितु कुमार के शानदार आउटफिट में देखा जा सकता है.

सामंथा ने शेयर किया पोस्ट
नोट में सामंथा ने बताया कि कैसे न्यूयॉर्क शहर उसके लिए बेहद खास है. वहां अपनी पहली फिल्म की शूटिंग से लेकर यहां सुर्खियां बटोरने तक, उन्होंने निश्चित रूप से एक लंबा सफर तय किया है.

फिल्म को लेकर कही ये बात 
उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ''वो कहते हैं कि न्यूयॉर्क वह जगह है जहां सपने बनते हैं. मैंने अपने करियर की शुरूआत में पहली फिल्म की शूटिंग यहां की थी... एक डरी हुई छोटी लड़की, जिसे कुछ भी पता नहीं था कि वह इसे कैसे करेगी... लेकिन बड़े सपने देखने की हिम्मत रखती है! आज, 14 साल बाद.''

इस बीमारी से हैं पीड़ित 
वर्तमान में सामंथा ने एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है. वह ऑटो-इम्यून बीमारी मायोसिटिस से पीड़ित हैं और अपने हेल्थ पर ध्यान दे रही हैं. विजय देवरकोंडा के साथ उनकी फिल्म 'कुशी' अगले महीने रिलीज होने के लिए तैयार है.

इनपुट-आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Anupamaa Spoiler: पाखी से माफी मांगने का नाटक करेगा अधिक, पुलिस बुलाएगी अनुपमा! 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़