Ghudchadi OTT Release: संजय दत्त-रवीना टंडन का प्यार चढ़ेगा परवान, जानें कब और कहां रिलीज होगी 'घुड़चढ़ी'

Ghudchadi OTT Release: 2 साल से रिलीज का इंतजार कर रही संजय दत्त-रवीना टंडन स्टारर 'घुड़चढ़ी' दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है. फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 23, 2024, 02:16 PM IST
  • 'घुड़चढ़ी' ओटीटी पर रिलीज को तैयार
  • संजय दत्त-रवीना टंडन का दिखेगा रोमांस
Ghudchadi OTT Release: संजय दत्त-रवीना टंडन का प्यार चढ़ेगा परवान, जानें कब और कहां रिलीज होगी 'घुड़चढ़ी'

नई दिल्ली:Ghudchadi OTT Release: OTT आज के समय में मनोरंजन का सबसे सुविधाजनक प्लेटफॉर्म बन गया है. दर्शक सिनेमाघर को छोड़ घर पर बैठे ही मूवीज और सीरीज मजा ले रहे हैं. इसी बात को ध्यान में रख अगस्त के महीने में कई एक्शन और कॉमेडी फिल्मों की एंट्री होने वाली है. इस लिस्ट में बिनॉय के गांधी के निर्देशन में बनी फिल्म 'घुड़चढ़ी' भी शामिल है.  मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है.

रवीना के साथ रोमांस करेंगे संजय दत्त

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

2022 से 'घुड़चढ़ी' की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है. किसी न किसी वजह से फिल्म की रिलीज में लगातार देरी हो रही थी. 2 साल बाद मंगलवार यानी आज को फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है. वहीं रिलीज डेट का एलान भी कर दिया गया है. 'घुड़चढ़ी' एक रोमांटिक ड्रामा है, जिसमें दो जेनरेशन की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. 

इस दिन रिलीज होगी 'घुड़चढ़ी'

'घुड़चढ़ी' सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 9 अगस्त को स्ट्रीम की जाएगी.  संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर जारी पोस्टर शेयर किया है. शेयर किए गए पोस्टर में रवीना-संजय और पार्थ-खुशाली रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.  कैप्शन में लिखा है, "प्यार डबल और कन्फ्यूजन डबल."

पार्थ का होगा डेब्यू

निधि दत्त और बिनॉय के गांधी निर्मित 'घुड़चढ़ी' से 'कसौटी जिंदगी 2' एक्टर पार्थ समथान हिंदी सिनेमा में अपना डेब्यू कर रहे हैं. वहीं, संजय दत्त और रवीना को सालों बाद पर्दे पर रोमांस करता देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. दोनों साथ में  'जीना मरना तेरे संग', 'जमाने से क्या डरना', 'विजेता' और 'जंग' जैसी फिल्मों में दिख चुके हैं. जल्द ही दोनों 'वेलकम टू द जंगल' में भी साथ दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Rekha: 'शादीशुदा आदमी के प्यार में पागल औरत को देखा है?' जब इस सवाल का रेखा ने दिया था होश उड़ा देने वाला जवाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़