अब संजीदा शेख ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, इस अंदाज पर टिकी फैंस की नजरें

टीवी एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) ने एक बार फिर से अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड फोटो शेयर की है. जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2021, 02:53 PM IST
  • संजीदा शेख फिर बोल्ड अंदाज में नजर आई हैं
  • संजीदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
अब संजीदा शेख ने तोड़ी बोल्डनेस की हदें, इस अंदाज पर टिकी फैंस की नजरें

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) के चाहने वाले आज देशभर में मौजूद हैं. फैंस उनके हर अंदाज पर आंहें भरते रह जाते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी अपने सभी फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. संजीदा अक्सर इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

नई फोटो में हॉट दिख रही हैं संजीदा

अब एक बार फिर से संजीदा अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक और फोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें ब्रालेट टॉप पहने हुए देखा जा रहा है. यहां संजीदा की फिटनेस सभी को प्रभावित कर रही है. फोटो में उनके एब्स भी साफतौर पर देखे जा रहे हैं.

फैंस को खूब पसंद आया लुक

संजीदा इन तस्वीर में नो मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने बालों को मैसी लुक देकर खुला छोड़ा है. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

वहीं, फैंस उनके इस अंदाज के भी दीवाने हो गए हैं. उनके चाहने वाले यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में दिख चुकी हैं संजीदा

संजीदा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बड़े पर्दे से की थी. उन्हें 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बागबान' में देखा गया था. इसके बाद 'क्या होगा निम्मो का' से टीवी पर डेब्यू किया. कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स का हिस्सा बनने के बाद संजीदा को वेब सीरीज में भी देखा गया. पिछले बाद उन्हें फिल्म 'तैश' में देखा गया था.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़