कैमरे में कैद हुआ संजीदा शेख का ब्रालेट लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) पिछले कुछ समय से लगातार कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2022, 04:25 PM IST
  • संजीदा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • लुक्स के कारण अक्सर चर्च में रहती हैं संजीदा
कैमरे में कैद हुआ संजीदा शेख का ब्रालेट लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस संजीदा शेख (Sanjeeda Sheikh) पिछले काफी समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. संजीदा ने अपने अभिनय से बेशक कोई खास मुकाम हासिल न किया हो, लेकिन लगातार अपने लुक्स और स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में हैं. वक्त के साथ-साथ संजीदा काफी बोल्ड होती जा रही हैं और इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखती हैं.  

संजीदा सोशल मीडिया मीडिय हैं 

संजीदा पिछले कुछ समय से लगातार कई अलग-अलग प्रोजेक्ट्स ऑफर हो रहे हैं. ऐसे में जहां एक ओर फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं, वहीं, लोगों को उनकी सिजलिंग अदाओं का भी बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, दूसरी ओर संजीदा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

फिर बोल्ड हुईं संजीदा

अब एक बार फिर से संजीद अपनी दिलकश अदाओं का जादू फैंस पर चलाती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें सिल्वर कलर की ब्रालेट और मैंचिग स्कर्ट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इस लुक में संजीदा इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. यहां संजीदा ने बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा रखा है. उनकी अदाएं किसी को मदहोश करने के लिए काफी हैं. फैंस यहां उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. 

2003 में शुरू हुआ था संजीदा का करियर

गौरतलब है कि संजीदा ने सिर्फ अपने दम पर इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है. उन्होंने 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'बागबान' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 2005 में टीवी शो 'क्या होगा निम्मो का' में नजर आईं. पहले ही शो से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली थी.

ये भी पढे़ं- बार्बी डॉल बन उर्वशी रौतेला ने ढाया कहर, ड्रेस की कीमत सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़