सिल्वर साड़ी में सपना चौधरी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, पहले नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

सपना चौधरी ने अपने गानों और डांस से तो हमेशा ही लोगों को मदहोश किया है. लेकिन इस बार लोग उनके सिजलिंग अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में सपना काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2022, 07:26 PM IST
  • सपना चौधरी के सिजलिंग लुक ने फिर मदहोश कर दिया है
  • सपना अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं
सिल्वर साड़ी में सपना चौधरी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, पहले नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

नई दिल्ली: हरियाणवी क्वीन कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने डांस और गानों पर तो पूरे देशभर को झूमने पर मजबूर कर ही दिया है, साथ ही लोग उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं. पिछले कुछ वक्त से सपना लगातार अपने सिजलिंग लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने नए लुक से हैरान कर दिया है.

काफी हॉट दिख रही हैं सपना

सपना अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर वह अपने फोटोशूट्स की झलक भी दिखाती रहती हैं. अब बुधवार को सपना ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें एक्ट्रेस को सिल्वर कलर साड़ी और हॉल्टर नेक ब्लाउज पहने देखा जा रहा है. अब इस साड़ी लुक में भी सपना काफी हॉट दिख रही हैं.

फैंस हुए दीवाने

सपना ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को बांधकर ऊंचा बन बनाया हुआ है. इसके साथ उन्होंने सिल्वर शेड के ही बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने हुए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

एक्ट्रेस ने इस दौरान न्यूड मेकअप किया है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं उनके फैंस उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

सपना ने लिखी ये बात

सपना ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'अपनी नजरों में काफी अच्छी हूं मैं, सबकी नजरों का मैंने ठेका नही ले रखा...' अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. सिर्फ आम लोग ही नहीं, बल्कि मशहूर सितारों ने भी सपना के इस लुक की खूब सराहना की है.

ये भी पढ़ें- 'महादेव' फेम पूजा बनर्जी ने फिर दिखाया बोल्ड लुक, ब्लैक ट्रांसपेरेंट शर्ट पहन कैमरे में हुईं कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़