VIDEO: फ्लाइट में क्यों गुस्से से लाल हुईं सारा अली खान, आखिरकार सामने आ गई वजह!

सारा अली का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस को फ्लाइट में देखा जा सकता है. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस काफी गुस्से में भी नजर आ रही हैं. चलिए जानते हैं ऐसा क्या हुआ कि सारा फ्लाइट में तिलमिला उठीं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 25, 2024, 03:12 PM IST
    • सारा को आया इस बात पर गुस्सा
    • फ्लाइट से वायरल हुआ वीडियो
VIDEO: फ्लाइट में क्यों गुस्से से लाल हुईं सारा अली खान, आखिरकार सामने आ गई वजह!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपना डेली रूटीन भी अपने दुनियाभर के चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडया काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनके चेहरे पर थोड़ी संजीदगी दिखाई दे रही है. सारा इस वीडियो में फ्लाइट के अंदर बैठी नजर आ रही हैं और उनके सामने खड़े क्रू मेंमबर्स उनसे कुछ बात कर रहे हैं. अब एक्ट्रेस का ये वीडियो हर किसी का ध्यान खींच रहा है. सभी जानना चाहते हैं कि आखिर फ्लाइट में ऐसा क्या हुआ कि सारा इतनी गंभीर दिख रही हैं.

क्या वजह से हुईं सारा नाराज?

वीडियो में सारा को पिंक आउटफिट पहने देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सारा की इस एक्सपेंसिव ड्रेस पर एक एयरहोस्टेस के हाथ से गलती से जूस गिर गया और इसी वजह से सारा तिलमिला उठीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

सारा का गुस्सा उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि सारा अपनी ड्रेस पर जूस करने की वजह से ही नाराज थीं या कुछ और बात हैं, लेकिन सारा के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता है.

यूजर्स के आए कई कमेंट्स

अब सारा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट्स करते हुए कई दावे कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह वीडियो उनके किसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान का है. वहीं कुछ यूजर्स ने तो फनी कमेंट्स भी किए हैं. खैर, पूरा माजरा क्या है इसका खुलासा तो शायद वक्त के साथ ही हो पाएगा.

इन फिल्मों में दिखेंगी सारा

दूसरी ओर सारा अली खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में देखा गया था. फिलहाल सारा के पास 'मेट्रो... इन दिनो', 'स्काई फोर्स' और 'ईगल' टाइटल से बने प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. सारा के चाहने वाले उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Pranitha Subhash Pregnancy: दूसरी बार मां बनने वाली हैं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर दी खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़