सारा अली खान के स्टाइल को देख उड़े फैंस के होश, करने लगे ऐसे सवाल

सारा अली खान ने हमेशा ही फैंस को अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाया है. हालांकि, इस बार सारा ने कुछ ऐसा पहन लिया है जिसके बाद फैंस उन्हें देखकर थोड़ा सोच में पड़ गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 30, 2021, 03:59 PM IST
  • सारा अली के स्टाइल ने हर किसी को उनका दीवाना बनाया है
  • अब सारा के दिलकश अंदाज ने उनके फैंस को हैरान किया है
सारा अली खान के स्टाइल को देख उड़े फैंस के होश, करने लगे ऐसे सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने काफी कम समय में दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है. आज जहां एक ओर लोग उनकी अदाकारी पर तालियां और सीटियां बजाते नहीं थकते, वहीं सारा ने अपनी स्टाइलिश अदाओं से भी हर किसी को दीवाना बना रखा है. अक्सर लड़कियां उनके स्टाइल को कॉपी करती दिखती हैं. इसी बीच अब सारा ने एक ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर उनके चाहने वाले भी थोड़े कंफ्यूज नजर आ रहे हैं.

मनीष मल्होत्रा के लिए फोटोशूट कर रही हैं सारा

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से सारा इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के लिए आउटफिट पहने उनके लिए फोटोशूट करवा रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manish Malhotra World (@manishmalhotraworld)

इन तस्वीरों में सारा की अदाओं का हर  कोई कायल हो गया है, लेकिन इस बार सभी सारा के ब्लाउज की वजह से थोडे़ कंफ्यूज हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- क्या बॉबी देओल को सालों पहले ही हो गया था कोरोना वायरस का आभास? किया था ऐश्वर्या राय का स्वैब टेस्ट

बैलकेस ब्लाउज ने किया कंफ्यूज

इस तस्वीरों में सारा ने बेहद खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है. हालांकि, इसके ब्लॉउज ने लोगों को परेशान कर दिया है. यह बैकलेस ब्लाउज हैं, जिसमें सिर्फ स्लीव्स और आगे का हिस्सा ही ढका हुआ है. अब लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि सारा का यह ब्लॉउज टिका कैसा है.

स्किन कलर का है बैक साइड

बता दें कि इस ब्लाउज का बैक साइड स्किन कलर का ही बना हुआ है, जो तस्वीरों में साफतौर पर दिखाई नहीं दे रहा. अब इसी कारण लोग थोड़े कंफ्यूज हो गए हैं. हालांकि, बहुत ध्यान से देखकर पर पता चलता है कि पीछे की ओर फैब्रिक लगा है.

यूजर्स ने बनाया मजाक

मनीष मल्होत्री ने अब इस नए आउटफिट में सारा की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट की हैं. इसमें एक ओर लोग सारा की खूबसूरती की बेहिसाब तारीफें कर रहे हैं,

वहीं कुछ यूजर्स ने सारा के इस आउटफिट का मजाक भी बनाया है.

इन फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं सारा

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' में देखा गया था. फिलहाल वह 'अतरंगी रे' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में उन्हें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष (Dhanush) के साथ देखा जाएगा. इस फिल्म इसी साल 6 अगस्त को रिलीज होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- कोरोना पॉजिटिव Milind Soman ने इस अंदाज में खेली पत्नी अंकिता के साथ होली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़