Mrs India World 2022: जानिए कौन है Sargam Koushal, जो बनीं मिसेज इंडिया वर्ल्ड

मिसेज इंडिया वर्ल्ड 22-23 की नई विनर मिल गई है. ये टाइटल सरगम कौशल (Sargam Koushal) ने जीता है. इस क्राउन को अपने सिर सजाने के लिए सरगम को पूरे देश से बधाईयां मिल रही हैं. हर तरफ सरगम छाईं हुई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2022, 12:56 PM IST
  • सरगम कौशल बनी मिसेज इंडिया वर्ल्ड 22-23
  • 51 कंटेस्टेंट्स हराकर जीता खिताब
Mrs India World 2022: जानिए कौन है Sargam Koushal, जो बनीं मिसेज इंडिया वर्ल्ड

नई दिल्ली: हरनाज संधू के बाद देश को एक और ब्यूटी क्वीन मिली है. हाल में ही मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2022-2023 (Mrs india world 2022) की विजेता का ऐलान किया गया है, और यह खिताब मिसेज सरगम कौशल (Sargam Koushal) ने अपने नाम कर लिया है. मिसेज इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता 15 जून को मुंबई के गोरेगांव स्थित नेस्को सेंटर में आयोजित की गई थी. इसमें 51 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था. 

कौन है सरगम कौशल

मिसेज इंडिया वर्ल्ड 22-23 का ताज जीतने वाली सरगम काफी सिंपल लाइफ जीती हैं. बचपन से ही कामयाबी के पीछे भागने वाली सरगम को आज पूरा देश जान चुका है. सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर वह अपनी कई सिजलिंग और खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं सरगम को रील्स बनाने का भी काफी शौक है. लोग उनकी फोटोज और वीजियोज को खूब पसंद करते है.

जीता मिसेज इंडिया वर्ल्ड 22-23 

सरगम के इस प्रतियोगिता जीतने के बाद मिसेज इंडिया वर्ल्ड 2021 और मिसेज वर्ल्ड 2022 में नेशनल कॉस्ट्यूम विनर रहीं नवदीप कौर ने उन्हें क्राउन पहनाया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mrs. India Inc (@mrsindiainc)

बता दें कि इस खिताब को जीतने के बाद अब सरगम कौशल मिसेज वर्ल्ड 2022 में भारत को रिप्रेजेंट करेंगी. इस प्रतियोगिता में पहली रनरअप जूही व्यास थी, जबकि दूसरे नंबर पर चाहत दलाल ने कब्जा किया.

जूरी में शामिल हुए बॉलीवुड दिग्गज

प्रतियोगिता की जूरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान, विवेक ऑवेरॉय, पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन, पूर्व मिस वर्ल्ड डॉक्टर अदिति गोवित्रिकर और फैशन डिजाइनर मासूमी मेवावाला शामिल थे. वहीं उनकी जीत पर एक्ट्रेस सोहा अली खान ने अपनी खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि शादीशुदा महिलाओं को भी बड़ा मंच मिल रहा है. सरगम कई महिलाओं के लिए प्रेरणा है.

ये भी पढ़े- बोल्डनेस दिखाने के लिए सारा अली खान ने पहनी बेहद रिवीलिंग ड्रेस, इस लुक में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़