रवि दुबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

Sargun Mehta Bold Photo: टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता पंजाबी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं. वहीं इंटरनेट पर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा हैं. रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में सरगुन मेहता ने अपना बोल्ड लुक शेयर किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 11:21 PM IST
  • सरगुन मेहता ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • सरगुन मेहता ने रेड ड्रेस पहन दिए पोज
रवि दुबे की पत्नी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, फोटोशूट के लिए पहनी इतनी छोटी ड्रेस

नई दिल्ली: टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. टीवी सीरियल से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस आज पंजाब इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा है. सरगुन अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इंटरनेट पर एक्ट्रेस का बोल्ड लुक धमाल मचा रहा हैं. 

काफी बोल्ड दिख रही हैं सरगुन
सरगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और स्टाइलिश फोटो शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. सरगुन के लिए लुक की बात करें तो एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं. 

रेड ड्रेस में दिया पोज 
सरगुन मेहता के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस बोल्ड पोज देते हुए नजर आ रही हैं. शॉर्ट ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और वेव हेयरस्टाइल में बेहद स्टनिंग लग रही हैं.  

कठपुतली में दिखेंगी सरगुन 
सरगुन मेहता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी. इसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम किया है. सरगुन पंजाबी फिल्मों का बड़ा चेहरा है. बता दें कि सरगुन मेहता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म कठपुतली में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ेंः चिरंजीवी की 'भोला शंकर' फिल्म की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, जानें डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़