GHKPM Spolier: पाखी की उड़ेगी नींद, जब सवि की होगी चव्हाण हाउस में एंट्री

Ghum hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट और सई के बीच नजदीकियां बढ़ने की जगह दूरी आने वाली है. ये दूरी सई को जगताप के कितने करीब ले जाएगी ये तो आने वाला समय ही बताएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 01:40 PM IST
  • विराट और पाखी के बीच आई सवि
  • पाखी ऐसे भड़काएगी सवि को
GHKPM Spolier: पाखी की उड़ेगी नींद, जब सवि की होगी चव्हाण हाउस में एंट्री

नई दिल्ली: 'गुम है किसीके प्यार में' की कहानी जहां पहले पाखी, विराट और सई के ईर्द गिर्द घूम रही थी वहीं अब वीनू और सवि पर सारा फोकस चला गया है. जहां विराट अभी भी इसी कोशिश में है कि सवि के असली पिता का पता लगा सके वहीं विनायक की रेस की तैयारी जारी. जहां वीनू को दर्द होगा लेकिन फिर भी वो 50 सेकंड में रेस पूरी करेगा.

भवानी का पैंतरा

जहां विनायक का हौंसला बढ़ाने के लिए सई भी वहां पहुंचती है और इमोशनल हो जाती है. जहां पहले मीडिया रिपोर्ट्स ये कह रही थीं कि सई खुद विराट और पाखी की जिंदगी से दूर जाने का फैसला लेगी. वहीं हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भवानी सई को नागपुर से दूर भेजने की साजिश रचेगी. हैरानी की बात ये है कि जगताप विराट को बताएगा कि सवि उसकी बेटी है.

सवि की किडनैपिंग की प्लानिंग

वहीं सई के जाने के बाद विराट उसे चव्हाण निवास में वापिस लाने के लिए गुहार लगाएगा लेकिन सई मना कर देगी. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट अपनी बेटी सवि से दूर नहीं रह पाएगा और उसे जिंदगी में वापिस लाने के लिए किडनैप करेगा. सई जब लौटेगी तो सवि के ना पाकर दुखा और परेशान हो जाएगी और वो जगताप से मदद मांगेगी.

सवि को भड़काएगी पाखी

चव्हाण हाउस में सवि के आने से पाखी की नींद उड़ जाएगी. जहां एक तरफ वो विराट के साथ खुशी से रह रही थी वहीं वो सवि को भड़काने की कोशिश करेगी. वो बार बार उसे बताएगी कि कोई उसके पिता की जगह नहीं ले सकता है. वहीं सई जगताप को जल्द ही करारा तमाचा जड़ने वाली है और वो क्यों ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता लग पाएगा.

ये भी पढ़ें: Video: सनी लियोनी ने एयरपोर्ट पर मीडिया पर्सन पर कसा तंज, 'क्या लगा मैं हिंदी नहीं बोल सकती'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़