सीमा सजदेह ने क्यों दिया सोहेल खान को तलाक? आखिरकार कर दिया वजह का खुलासा

सोहेल खान और सीमा सजदेह की अचानक मीडिया में आई तलाक की खबरों ने सभी को हैरान कर दिया था. हालांकि, अब पहली बार सीमा ने सोहेल से अलग होने की वजह का भी खुलासा कर दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Oct 31, 2023, 09:06 PM IST
    • सीमा और सोहेल के तलाक की वजह आई सामने
    • इस खास कारण से सीमा को उठाना पड़ा बड़ा कदम
सीमा सजदेह ने क्यों दिया सोहेल खान को तलाक? आखिरकार कर दिया वजह का खुलासा

नई दिल्ली: सोहेल खान (Sohail Khan) और सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) ने शादी के 24 साल बाद तलाक का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. दोनों 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे और 2022 में इन्होंने तलाक लेकर अलग होने का फैसला कर लिया. सोहेल के चाहने वाले इस बात को लेकर परेशान थे कि आखिर क्यों उन्होंने इतने सालों बाद अलग होने का फैसला किया, जिसका जवाब अब सीमा ने दे दिया है.

सीमा ने बताई तलाक की वजह

हाल ही में सीमा ने एक पॉडकास्ट में सोहेल से तलाक की वजह बताते हुए खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि इसका कारण सोहेल की जिंदगी में किसी दूसरी महिला का होना है, लेकिन तलाक लेने का फैसला उनका खुद का था. सीमा ने कहा, 'जब दो लोग ऐसी स्थिति में आ जाएं, जहां वो खुश नहीं हैं और लगातार लड़ाई होती रहे, तो इसका असलर हमेशा बच्चों पर पड़ता है.'

बेटे के लिए फैसला

सीमा ने आगे कहा, 'आपको एहसास ही नहीं होता कि आपके जिंदगी के उस पड़ाव का समय इतनी जल्दी बीत जाता है. बच्चे जल्दी बड़े हो जाते हैं और आपको पता नहीं चलता कि आपने कब बच्चों को नुकसान पहुंचा दिया.' सीमा के मुताबिक, सोहेल के साथ जब सब ठीक नहीं हो रहा था तो एक दिन वो उठी और उन्होंने फैसला कर लिया कि उन्हें तलाक लेना है.

पहले ही आ चुकी थीं दूरियां

सीमा इस पॉडकास्ट में बताया कि उन्हें बेटे निर्वाण में से किसी एक को चुनना था तो उन्होंने अपने बेटे को चुन लिया. सीमा ने बताया कि उनके बेटे की हालत ठीक नहीं थी. वो बहुत कमजोर होने लगा था. वहीं, सोहेल के साथ भी कुछ सालों से उनका कुछ ठीक नहीं चल रहा था. सीमा का कहना है कि जब तलाक की बात हुई तब तो सिर्फ पेपर वर्क ही बाकी था, दोनों के बीच दूरियां तो बहुत पहले ही आ चुकी थीं.

एक्टिंग भी करती दिख चुकी हैं सीमा

गौरतलब है कि सीमा भी एक्टिंग की दुनिया में हाथ में आजमां चुकी हैं. पिछली बार उन्हें 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' में देखा गया था. इस सीरीज में उनके साथ नीलम कोठारी, महीप कपूर और भावना पांडे जैसी बॉलीवुड वाइव्स भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि हुई नौकरी ढूंढने पर मजबूर, खाने तक के नहीं बचे पैसे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़