Serial TRP Week 42: कायम है 'अनुपमा' की बादशाहत, इन शोज के बीच दिखी भिड़ंत

TV Serials TRP Week 42: 'अनुपमा' ने एक बार फिर से कमाल कर दिखाया है. रुपाली गांगुली के शो को टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान मिला है. यहां जानिए बाकी शोज का हाल कैसा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 31, 2022, 03:21 PM IST
  • इस बार भी कायम है 'अनुपमा' का जलवा
  • नहीं हुआ टीआरपी लिस्ट में कोई बदलाव
Serial TRP Week 42: कायम है 'अनुपमा' की बादशाहत, इन शोज के बीच दिखी भिड़ंत

नई दिल्ली: TV Serials TRP Week 42: बार्क इंडिया (BARC INDIA) ने इस साल के 42वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है. इस बार की लिस्ट में भी जहां एक फिर से रुपाली गांगुली के शो 'अनुपमा' का जलवा देखने को मिला, वहीं, टॉप 5 की इस लिस्ट में कोई भी बदलाव नहीं हुआ है. हमेशा की तरह इस हफ्ते भी टीआरपी के चार्ट में सिर्फ स्टार प्लस के सीरियल्स का राज है. यह टीआरपी लिस्ट सभी टीवी शोज और मेकर्स के लिए काफी अहम मानी जाती है. चलिए जानते हैं कि इस बार किन शोज का दिखा कमाल.

'अनुपमा' (Anupamaa)

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर टीवी शो 'अनुपमा' (Anuapmaa) ने इस बार भी कमाल कर दिखाया है. 'अनुपमा' ने दर्शकों पर ऐसा जादू चलाया है जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. इस बार भी टीआरपी की लिस्ट में पहले नंबर पर 'अनुपमा' ने अपनी जगह बनाई है. इसे 2.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) 

टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर 'गुम है किसी के प्यार में' में रहा है, जो बीते कई सप्ताह से इसी स्थान पर है. शो की कहानी रोज नई करवट ले रही है, जिसकी वजह से शो की कहानी लोगों को बांधे हुए है. शो को इस हफ्ते 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatien)

अबरार काजी और सरगुन लुथरा के शो को इस बार भी तीसरा स्थान हासिल हुआ है. काफी समय से यह इस पायदान पर बरकरार है. शो में दिखाई जा रहे ट्वीस्ट एंड टर्न्स दर्शकों के बीच खूब पसंद किए जा रहे हैं. इस बार 'ये है चाहतें' को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

'ये रिश्ता क्या कहलता है' (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' पिछले कई सालों से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इस सप्ताह यह टीआरपी लिस्ट में चौथे पायदान पर आ गया है. सीरियल की कहानी में इन दिनों अभिमन्यू और अक्षरा के बीच टकरार दिखाया जा रहा है. प्रणाली राठौड़ और हर्षद चोपड़ा स्टारर शो को इस बार 2.1 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं. 

पांड्या स्टोर (Pandya Store)

इस लिस्ट 'पांड्या स्टोर' की मौजूदगी से सभी को हैरान कर दिया है. बीते कई महीनों ने यह शो टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गया था. 'पंड्या स्टोर' इस वीक भी पांचवे स्थान पर काबिज है. इस बार 'पंड्या स्टोर' के 2.0 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशन मिले हैं.  

ये भी पढे़ं- Bollywood Live Updates: हंसिका मोटवानी इस दिन लेने जा रही हैं सात फेरे, जानिए मनोरंजन की हर खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़