Pathaan: शाहरुख खान के फैन ने वीडियो शेयर कर दी धमकी, फिल्म की टिकट न मिलने पर कर लेगा सुसाइड

Pathaan: शाहरुख खान की 'पठान' के लिए फैंस में एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही हैं. अब उनके एक ऐसे फैन का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शख्स कह रहा है कि अगर उसे फिल्म की टिकट नहीं मिली तो वह अपनी जान दे देगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2023, 08:58 PM IST
  • 'शाहरुख खान' के लिए फैंस अलग ही दीवानगी है
  • अब उनकी 'पठान' के लिए काफी बेसब्री दिख रही हैं
Pathaan: शाहरुख खान के फैन ने वीडियो शेयर कर दी धमकी, फिल्म की टिकट न मिलने पर कर लेगा सुसाइड

नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) थिएटर्स में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. ऐसे में फैंस के बीच फिल्म के लिए क्रेज और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. लोगों ने अभी से फिल्म की टिकट की एडवांस बुकिंग करनी शुरू कर दी है. इसी बीच अब शाहरुख खान के क्रेजी फैन का वीडियो सामने आया है, जिसमें ये शख्स बता रहा है कि अगर उसे 'पठान' की टिकट नहीं मिली तो वह तालाब में कूद कर अपनी जान दे देगा.

Shah Rukh Khan के फैन ने लगाई 'Pathaan' की टिकट की गुहार

किंग खान के फैन के इस वीडियो को देखकर अब हर कोई हैरान हो रहा है. इसमें शाहरुख के इस फैन को कहते हुए सुना जा सकता है, 'मैं पठान मूवी नहीं दे पाऊंगा. मेरी पठान मूवी देखने की बहुत ख्वाहिश थी. मैं शाहरुख का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरे पास पैसे नहीं होने के कारण मैं पठान मूवी का टिकट नहीं ले पा रहा हूं और मेरी कई मदद भी नहीं कर रहा है.' इस शख्स ने लोगों ने पठान की टिकट खरीदने के लिए आर्थिक मदद मांगी है.

फैन ने दी तालाब में कूदकर जान देने की धमकी

वीडियो के अंत में यह शख्स रोते-रोते लोगों ने गुहार लगाते हुए कह रहा है, 'अगर मुझे टिकट नहीं मिली तो मैं इसी तालाब में कूदकर जान दे दूंगा.'

अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस जबरा फैन को वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं.

4 साल बाद लौट रहे हैं शाहरुख खान

गौरतलब है कि शाहरुख फिल्म 'पठान' ने करीब 4 साल के बाद एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इससे पहले उन्हें 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में देखा गया था. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' की बात करें को फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे सितारे भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

ये भी पढ़ें- Nora Fatehi Photos: व्हाइट सूट में कहर ढ़ा रही हैं नोरा फतेही, हसीन अदाओं के आप भी हो जाएंगे दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़