ईद पर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस, वीडियो वायरल

Shah Rukh Khan on Eid: आज 22 अप्रैल को देशभर में ईद मनाई जा रही है. ईद के मौके पर शाहरुख खान ने फैंस को अपनी झलक दिखाई है.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 22, 2023, 05:38 PM IST
  • चिलचिलाती गर्मी के बीच मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस
  • ईद पर शाहरुख खान ने दिखाई फैंस को झलक
ईद पर शाहरुख की एक झलक पाने के लिए मन्नत के बाहर जमा हुए फैंस, वीडियो वायरल

नई दिल्ली Shah Rukh Khan on Eid: आज 22 अप्रैल को देशभर में ईद मनाई जा रही है. ईद के खास मौके पर शाहरुख खान के फैंस उनके मुंबई स्थित घर मन्नत के बाहर अभिनेता की झलक पाने के लिए जमा हुए हैं. ईद के दिन शाहरुख से मिलना फैंस के लिए बेहद खास होता है. 

शाहरुख घर लगा फैंस का जमावड़ा 

ईद के दिन सुबह से ही शाहरुख खान के घर फैंस का जमावड़ा लगना शुरू हो गया. बढ़ती भीड़ को कंट्रोल पुलिस बल को तैनात किया गया है. ईद के मौके पर शाहरुख अपने घर की बालकनी आएं. शाहरुख खान कैजुअल लुक में नजर आए. व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लैक डेनिम पहना है. उन्होंने सनग्लासेस भी लगाए है. शाहरुख खान के साथ कुछ समय के लिए अबराम भी बालकनी पर आए. अबराम ने ईद पर सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना था. 

मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं
पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे बड़े मुझसे कह गए हैं कि अगर आप दुखी होते हैं तो आप ऐसे लोगों के पास जाइए जो आपको प्यार करते हैं. शाहरुख खान कहते हैं कि मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं. शाहरुख ने कहा जब सभी साथ जीवन में कुछ बुरा हो जाता है. सभी जीवन के दिन में बुरे दिन होते हैं लेकिन मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि मेरे कई लाखों फैंस हैं, जो मुझे प्यार करते हैं. जब मैं दुखी होता हूं तो मैं बालकनी जाता हूं तो मैं खुश होता हूं. मेरे पास एक परमानेंट बालकनी की टिकट है. 

शाहरुख खान की फिल्में 
शाहरुख खान हाल ही पठान फिल्म में नजर आए थे. पठान फिल्म ब्लॉकबसटर रही. फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा बिजनेस किया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में थे. शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जवान में आएंगे. इसके अलावा शाहरुख खान  राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में नजर आएंगे. 

इसे भी पढ़ें: VIDEO: कृति सेनन ने इकोनॉमी क्लास में किया सफर, बच्चे संग एक्ट्रेस ने की मौज-मस्ती 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़