41 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ टू-पीस लुक

शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. शमा का अब फिर बोल्ड लुक दिखा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 04:42 PM IST
  • शमा सिकंदर पर फिर से चढ़ा बोल्डनेस का खुमार
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आ गईं एक्ट्रेस शमा
41 की उम्र में शमा सिकंदर पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे में कैद हुआ टू-पीस लुक

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी एक्टिंग का जौहर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में चलाया है, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. हालांकि, इस वजह से उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई. बल्कि, कुछ वक्त में शमा की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. शमा अपने बोल्ड लुक से हर दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. उन्होंने आज दुनियाभर के लोगों को अपनी स्टाइलिश अदाओं को दीवाना बना लिया है.

शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

आज शमा किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वहीं, दूसरी तरफ शमा पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गई हैं. वह अपने लुक्स की झलक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें भी बढ़ा देती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में शमा का नया अवतार देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.

शमा ने फिर दिखाईं दिलकश अदाएं

शमा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

फोटोज में शमा बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बिखरा हुआ खुला छोड़ा है. यहां शमा समुद्र किनारे कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. 

41 साल की हो चुकी हैं शमा सिकंदर

उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. इस उम्र में भी शमा ने खुद को काफी फिट रखा हुई है. अपनी सिजलिंग अदाओं से वह आज की एक्ट्रेसेस को भी बोल्डनेस के मामले में टक्कर दे सकती हैं. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Pregnancy: इस दिन होगी आलिया भट्ट की डिलीवरी, रणबीर कपूर ने बुक किया हॉस्पिटल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़