Shama Sikander: आखिर किसके ख्यालों में खोईं शमा सिकंदर? शायरी ने खींचा लोगों का ध्यान

Shama Sikander Photos: शमा सिकंदर (Shama Sikander) ने अपनी अदाओं से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बनाया है. एक्ट्रेस का हर अवतार अब उनके चाहने वालों के बीच तेजी से वायरल होता रहता है. अब फिर से शमा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 28, 2022, 08:13 PM IST
  • फिर चर्चा में आईं शमा सिकंदर
  • शमा सिकंदर इंस्टाग्राम लवर हैं
Shama Sikander: आखिर किसके ख्यालों में खोईं शमा सिकंदर? शायरी ने खींचा लोगों का ध्यान

नई दिल्ली: Shama Sikander Latest Photos: शमा सिकंदर (Shama Sikander) टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी हैं. ऐसे में वह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शमा ने कई तरह के किरदारों को पर्दे पर उतारा है. इस दौरान उन्होंने साबित कर दिखाया कि वह खुद को किसी भी भूमिका में ढाल सकती हैं. हालांकि, उन्हें अपनी एक्टिंग के कारण बहुत सफलता हासिल नहीं मिल पाई, लेकिन शमा ने हमेशा ही अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

Shama Sikander किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं 

शमा के स्टाइलिश अवतार पर दुनियाभर के लोग फिदा रहते हैं. अक्सर फैंस उनके लुक्स को भी फॉलो करते हैं. शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाती रहती हैं. अब फिर से शमा ने दिलकश अदाएं दिखाई हैं. 

शमा सिकंदर ने इस तरह किया लुक कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में शमा को येलो कलर का लहंगा पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने पिंक डीपनेक ब्लाउज पेयर किया हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

हैवी ज्वेलरी और ओपन हेयर के साथ शमा ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. मिनिमल मेकअप से उन्होंने अपने इस लुक निखारा हुआ है. इस दौरान वह कैमरे के सामने कहीं खोईं हुई दिखाई दे रही हैं. 

शमा के कैप्शन ने खींचा ध्यान 

तस्वीर शेयर करते हुए शमा ने कैप्शन में लिखा, 'रोज इक ताजा शेर कहां तक लिखूं तेरे लिए, तुझमें तो रोज ही एक नई बात हुआ करती है.' फैंस शमा की इन देसी सिजलिंग अदाओं पर से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. उनके इस सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं नित्या मेनन! इस पोस्ट को देख चकराया दिमाग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़