शाहिद कपूर की पत्नी हुईं बेहद बोल्ड, सिर्फ स्वेटर पहन फ्लॉन्ट किए लेग्स

मीरा राजपूत की लोकप्रियता आज किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. उन्होंने अपने लुक्स से हमेशा ही लोगों के होश उड़ाए हैं. अब एक बार फिर से मीरा ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2022, 07:53 PM IST
  • मीरा राजपूत ने फिर से बोल्ड लुक दिखाया है
  • मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
शाहिद कपूर की पत्नी हुईं बेहद बोल्ड, सिर्फ स्वेटर पहन फ्लॉन्ट किए लेग्स

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जहां एक ओर अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में बने रहते हैं, वहीं उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद अक्सर लाइमलाइट में छाई रहती हैं. इसकी एक खास वजह मीरा की फिटनेस और और उनका स्टाइलिश लुक है. अब एक बार फिर से वह अपने सेक्सी अंदाज के कारण चर्चा में हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं मीरा

दरअसल, मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस के फॉलोअर्स की लिस्ट आज किसी बड़ी सेलिब्रिटी से कम नहीं है. अब एक बार फिर मीरा अपने लेटेस्ट लुक के कारण चर्चा में आ गई हैं.

बोल्ड लुक में दिख रही हैं मीरा

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, इसमें उन्हें काफी रिलैक्स और बोल्ड लुक में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इस फोटो में मीरा को लाइट पर्पल शेड का सिर्फ स्वेटर पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग के स्पोर्ट्स शूज कैरी किए हुए हैं. मीरा इस दौरान अपने बाल बांधे हुए हैं.

वायरल हुआ मीरा का लुक

मीरा यहां नो-मेकअप लुक में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने येलो कलर का स्लिंग बैग कैरी किया है. जबकि दूसरे हाथ में एक और बैग लिया हुआ है.  यहां वह कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. मीरा ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'हमेशा स्नैक्स लेकर चलो.' अब उनकी यह फोटो भी काफी वायरल हो रही है.

फैंस ने किए कई कमेंट्स

अब मीरा के इस लुक पर अब तक लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं.' वहीं, एक फैन ने लिखा, 'कुछ पहन लिया करो, सर्दी लग जाएगी.' इसी तरह के मिले-जुले कमेंट्स मीरा की इस फोटो पर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Rudra Trailer: अजय देवगन ने फिर दिखाया दमदार अंदाज, अब OTT पर मचाया धमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़