हर दिन बढ़ती जा रही है शमा सिकंदर की बोल्डनेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

शमा सिकंदर (Shama Sikander) प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 04:36 PM IST
  • शमा सिकंदर ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं शमा
हर दिन बढ़ती जा रही है शमा सिकंदर की बोल्डनेस, कैमरे में कैद हुआ सिजलिंग लुक

नई दिल्ली: टीवी से लकेर बॉलीवुड तक अपने बेहतरीन अभिनय का परचम लहराने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. वह काफी कम वक्त में इंडस्ट्री में अलग पहचान हासिल कर चुकी हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस काफी कम प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं शमा

इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक्स से हर किसी का ध्यान अपनी खींच रही हैं. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर से शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है. 

फिर दिखा शमा का बोल्ड लुक

फोटो में शमा को ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए शमा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

शमा ने उड़ाए लोगों के होश 

इसके साथ शमा ने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पेयर किए हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की हो चुकी हैं. यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ पोज दे रही हैं. अब शमा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस अब उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. 

ये भी पढे़ं- पहले नहीं देखा होगा टीना दत्ता का ऐसा अंदाज, बैकग्राउंड देख उड़े लोगों के होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़