पहले नहीं देखा होगा टीना दत्ता का ऐसा अंदाज, बैकग्राउंड देख उड़े लोगों के होश

टीना दत्ता (Tina Datta) को दर्शकों ने हमेशा ही शोज में एक संस्कारी बहू या बेटी के किरदार में देखा है. ऐसे में जब वह बोल्ड लुक में दिखाई देती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 04:09 PM IST
  • टीना दत्ता सोशल मीडिया लवर हैं
  • हर दिन चर्चा में रहती हैं टीना दत्ता
पहले नहीं देखा होगा टीना दत्ता का ऐसा अंदाज, बैकग्राउंड देख उड़े लोगों के होश

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Dutta) ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी को अपना दीवाना बनाया है. सीरियल 'उतरन' में उन्होंने इच्छा नाम की लड़की का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से ज्यादा जानते हैं. ऐसे में आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. जहां वह अपनी एक्टिंग का जादू घर-घर में चला चुकी हैं, वहीं, टीना ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी लोगों को मदहोश कर दिया है.

अक्सर चर्चा में रहती हैं टीना

टीना भी अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स के कारण चर्चा में रहने लगी हैं. ऐसे में फैंस को भी उनके हर नए अवतार का बेसब्री से इंतजार रहता है. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस को अपने नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. 

टीना असल जिंदगी में बेहद बोल्ड हैं 

शोज में संस्कारी बहू और बेटी के रूप में अपनी पहचान हासिल करने वाली टीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में टीना की अदाओं पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@tinadatta)

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में टीना पिच कलर का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

वैसे तो तस्वीरों में टीना हमेशा की तरह ग्लैमरस नजर आ रही हैं, लेकिन उनका बैकग्राउंड देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. आप देख सकते हैं पीच कलर के लहंगे में ग्लैमरस टीना कभी सब्जी, तो कभी फल की दुकान में नजर आ रही हैं. अब टीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

बला की खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस 

तस्वीरें देख फैंस भी अलग-अलग प्रतिकियाएं दे रहे हैं. फोटोज को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा, 'ये हैं मुंबई मेरी जान'. अब फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पर हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़