पहली बार शमिता शेट्टी ने कराया इतना हॉट फोटोशूट, मोनोकिनी ड्रेस में उड़ाए होश

शमिता शेट्टी एक बार फिर से चर्चा में हैं. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने अपने हॉट लुक्स से सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में शमिता इसकी सिजलिंग दिख रही हैं कि सबकी नजर उन पर टिक गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2023, 07:30 PM IST
  • शमिता शेट्टी का नया लुक हुआ वायरल
  • शमिता की हॉटनेस ने मदहोश किया
पहली बार शमिता शेट्टी ने कराया इतना हॉट फोटोशूट, मोनोकिनी ड्रेस में उड़ाए होश

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की बहन और एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को कम ही फिल्मों में देखा गया है. लाख कोशिशों के बाद भी एक्ट्रेस अपने अभिनय से खास कमाल नहीं दिखा पाईं. हालांकि, इन शमिता अपनी बोल्डनेस से हर किसी को खूब हैरान कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सिजलिंग लुक एक बार फिर सबके होश उड़ा दिए हैं.

Shamita Shetty की हॉटनेस ने उड़ाए होश

शमिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. ऐसे में उनके नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब एक्ट्रेस के लेटेस्ट लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shamita Shetty (@shamitashetty_official)

यहां शमिता व्हाइट मोनोकिनी पहने हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने ब्लैक हाई नी बूट्स को पेयरअप किया है. इस लुक में शमिता काफी अलग और हॉट दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं शमिता शेट्टी

शमिता ने अपने इस ग्लैमरस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा हुआ है. अब फैंस के बीच उनका ये स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है. खासतौर पर एक्ट्रेस के टोन्ड फिगर ने भी सभी का ध्यान खींच लिया है.

इस फिल्म में दिखी थीं शमिता

शमिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार एक्ट्रेस फिल्म 'द टैनेंट' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्हें एक बेबाक और बिंदास लड़की का किरदार निभाते हुए देखा गया था. शमिता अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा निजी जिंदगी और हॉट लुक्स की वजह से लगातार चर्चा में बनी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: फैशन के नाम पर नोरा फतेही ने पहनी ऐसी ड्रेस, लोग बोले- 'उर्फी तो ऐसे ही बदनाम हैं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़