स्टाइलिश क्रॉप टॉप में शनाया कपूर का दिखा ग्लैमरस लुक, दिए सिजलिंग पोज

शनाया कपूर पिछले कुछ वक्त में सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अब फिर से उन्होंने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए सिजलिंग फोटो शेयर की है, जिस पर सभी का नजरें टिक गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2022, 01:39 PM IST
  • शनाया कपूर जल्द एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं
  • शनाया की अभी से लंबी फैन फॉलोइंग हो चुकी है
स्टाइलिश क्रॉप टॉप में शनाया कपूर का दिखा ग्लैमरस लुक, दिए सिजलिंग पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर के बाद अब उनकी बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच धमाल मचाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. हालांकि, इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही उनके खूब चर्चे होने लगे हैं. शनाया आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. खासतौर पर शनाया का ड्रेसिंग सेंस हर किसी को अट्रैक्ट करता रहता है.

शनाया ने शेयर किया सिजलिंग फोटो

शनाया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर उनका नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब एक बार फिर से उनके नए लुक पर सभी की नजरें टिक गई हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस को फ्लोरल प्रिंट वाला स्टाइलिश क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम जीन्स पहने देखा जा रहा है. यहां वह अपने पीछे लगी हुई नेट को पकड़कर कैमरे मे देखते सिजलिंग पोज दे रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं शनाया कपूर

शनाया ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ब्राउनिश स्मोकी मेकअप किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों ओपन रखा हुआ है. इस दौरान उनका इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shanaya Kapoor (@shanayakapoor02)

अब शनाया के चाहने वालों के बीच उनकी ये फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग उनकी तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं, कुछ मिनटों में ही इस हजारों लाइक्स भी आ गए हैं.

इस फिल्म से डेब्यू करेंगी शनाया

शनाया कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं. जल्द ही करण जौहर ही उन्हें अपनी अगली फिल्म 'बेधड़क' से इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ लक्ष्य और गुरफतेह भी बॉलीवुड में लॉन्च होने वाले हैं. फैंस शनाया को पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- करिश्मा तन्ना ने शेयर किया बेडरूम लुक, बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़