शंकर महादेवन को कहां मिला 'मिनी मन्ना डे', जानें क्यों भावुक हुए अनु मलिक

Shankar Mahadevan: सिंगर शंकर महादेवन और अनु मलिक  सार रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के कंटेस्टेंट से काफी प्रभावी हुए हैं. वहीं अनु मलिक ने तारीफ करते हुए कहा कि गाने से हम सब भावुक हो गए है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 11:17 PM IST
  • शंकर महादेवन ने कंटेस्टेंट की तारीफ
  • गाना सुन अनु मलिक हुए भावुक
शंकर महादेवन को कहां मिला 'मिनी मन्ना डे', जानें क्यों भावुक हुए अनु मलिक

नई दिल्ली:  Shankar Mahadevan: संगीत निर्देशक शंकर महादेवन और अनु मलिक 'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के प्रतियोगी अतनु मिश्रा के प्रदर्शन से प्रभावित हुए और उन्हें शो में "मिनी मन्ना डे" कहा. पश्चिम बंगाल के रहने वाले 9 वर्षीय प्रतियोगी ने न्यायाधीशों से कहा कि वह अभ्यास शुरू करने से पहले वह दिवंगत गायक की पूजा करते हैं.

शंकर महादेवन ने की तारीफ 
अतनु ने फिल्म 'वक्त' के गाने 'ऐ मेरी जोहरा जबीन' के अपने गायन से जजों और दर्शकों को चौंका दिया. उनकी सुरीली आवाज सुनकर जज अनु मलिक और शंकर महादेवन ने उनकी तारीफ की और कहा कि वह दिवंगत गायक मन्ना डे के सच्चे अनुयायी हैं.
शंकर ने कहा, "हमें आज ही अपने शो के 'मिनी मन्ना डे' के रूप में उनका नाम लेना चाहिए."

अनु ने की तारीफ 
अनु ने यह भी कहा, "सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' के मंच पर इस तरह की असाधारण प्रतिभा को देखना बहुत रोमांचक है. हम सभी भावुक हो गए क्योंकि हम अतनु की आवाज के माध्यम से मन्ना डे की उपस्थिति को सचमुच महसूस कर सकते थे."

उन्होंने उन्हें महान गायक का सच्चा भक्त कहा, "मैं समझ गया हूं कि आप मन्ना दा के सच्चे 'भक्त' हैं और आपने जो गीत गाया है वह उस समय से 'कव्वाली' है जब हम सभी बच्चे थे. लेकिन जिस तरह से आपने इसे गाया, यह बहुत ही शानदार था.
'सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स' जी टीवी पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ेंः  KBC 14: जया बच्चन ने किया ऐसा खुलासा, जिसे सुनकर छलक आए अमिताभ के आंसू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़