Har Har Mahadev Trailer: बेहद दमदार है 'हर हर महादेव' का ट्रेलर, शरद केलकर के बेहतरीन अभिनय ने जीता दिल

अभिनेता शरद केलकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हर हर महादेव' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे का किरदार निभाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 11, 2022, 02:14 PM IST
  • शरद केलकर की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • इस दिन थिएटर्स में रिलीज होगी 'हर हर महादेव'
Har Har Mahadev Trailer: बेहद दमदार है 'हर हर महादेव' का ट्रेलर, शरद केलकर के बेहतरीन अभिनय ने जीता दिल

नई दिल्ली: अभिनेता शरद केलकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हर हर महादेव' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच शरद केलकर की इस पैन इंडिया फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. फिल्म में शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे का किरदार निभाया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पहली मराठी फिल्म भी है, जो हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी.

'हर हर महादेव' का ट्रेलर रिलीज

'हर हर महादेव' का ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देने वाला है. यह फिल्म बाजी प्रभु के नेतृत्व में एक लड़ाई की कहानी को बयां करती है, जहां केवल 300 सैनिकों ने 12,000 दुश्मन सेना से मुकाबला किया और जंग जीती. इस जीत के लिए उन्होंने अपने जान की बाजी लगा दी और अपनी जिंदगियां कुर्बान कीं. 

पांच भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म का ट्रेलर जी स्टूडियोज ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'स्वराज्य कोई एक रात में देखा गया सपना नहीं, बल्कि स्वराज्य तो महायज्ञ है जिस में कई वीरों ने हंसते-हंसते अपने प्राणों की आहुति दी! देखिये छत्रपति शिवाजी महाराज का पराक्रम और बाजीप्रभू देशपांडे के इमान की एक झांकी! इस दिवाली, 25 अक्टूबर से हिंदुस्तान के सिनेमा घरो में 'हर हर महादेव' बताने आ रही है 350 साल पुराना स्वर्ण इतिहास! वो भी मराठी, हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ इन पांच भाषाओं में.'

फिल्म का इंतजार कर रहे हैं दर्शक

शरद केलकर अपनी दमदार आवाज और अभिनय से पूरे ट्रेलर में बांधते नजर आए. वहीं, उनकी एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी भी काफी उम्दा लग रही है. ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. 

ये भी पढे़ं- Ram Setu Trailer: 'राम सेतु' सच है या सिर्फ एक कल्पना, अक्षय कुमार उठाएंगे इस रहस्य से पर्दा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़