Sharma Jee Ki Beti Trailer: 'शर्माजी की बेटी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, साक्षी, दिव्या और सैयमी का दिखा मजेदार अंदाज

Sharma Jee Ki Beti Trailer: प्राइम वीडियो की आने वाली फिल्म 'शर्माजी की बेटी' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में दिग्गज एक्ट्रेस साक्षी तंवर और दिव्या दत्ता अलग अंदाज में दिखने वाली हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2024, 03:02 PM IST
  • 'शर्माजी की बेटी' का ट्रेलर हुआ रिलीज
  • साक्षी तंवर-दिव्या दत्ता फिल्म में आएंगी नजर
 Sharma Jee Ki Beti Trailer: 'शर्माजी की बेटी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, साक्षी, दिव्या और सैयमी का दिखा मजेदार अंदाज

नई दिल्ली: Sharma Jee Ki Beti Trailer: प्राइम वीडियो ने आज अपनी आने वाली स्लाइस ऑफ़ लाइफ कॉमेडी फिल्म शर्माजी की बेटी  का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. अप्लॉस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को ताहिरा कश्यप खुराना ने लिखा और निर्देशित किया है. तो कैसा है फिल्म का ट्रेलर चलिए बताते हैं.

फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म का ट्रेलर साक्षी तंवर से शुरू होता है, जो टीचर के रोल में दिख रही हैं. वह परिवार और अपने प्रोफेशन में उलझी दिखती है. वहीं दिव्या दत्ता का किरदार बातूनी लेडी का है, जो हर काम के पहले हर किसी से 2 बातें करती दिखती हैं. वहीं सैयमी फिल्म क्रिकेटर लवर बनीं हुई है. फिल्म तीन शर्मा लेडीज की कहानी बयां करता है. सादगी से और मनोरंजन से भरा ये ट्रेलर आपका दिल छू लेगा.

क्या बोली ताहिरा कश्यप

लेखिका और निर्देशक ताहिरा कश्यप खुराना ने कहा, “शर्माजी की बेटी  मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. यह फ़िल्म मेरे लिए केवल इसलिए खास नहीं है क्योंकि यह मेरे निर्देशन की पहली फिल्म है, बल्कि इसलिए भी क्योंकि इसने मुझे मेरे दिल के बहुत करीब रहने वाले विषय - महिला सशक्तिकरण - को और भी बेहतर ढंग से जानने का मौका दिया है. यह हल्की-फुल्की, व्यंगात्मक कहानी मध्यम वर्ग की महिलाओं के रोज़मर्रा के संघर्षों, जीत और विविध अनुभवों को प्रस्तुत करती है.” 

साक्षी तंवर कहती हैं, “जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो इसने मेरे अंदर कई तरह की भावनायें जगा दीं. बेबसी और दुख भरे पलों से लेकर गर्व और खुशी के पलों तक, यह फ़िल्म आधुनिक, नए ज़माने की महिलाओं के उत्सव के तौर पर मेरे दिल को छू गई. शर्माजी की बेटी  महिलाओं के लिए एक बेहद ज़बरदस्त आह्वान है कि वे अपना अस्तित्व ऊँचा रखें और इस बात पर गर्व करें कि हम कौन हैं और हम क्या हासिल कर सकते हैं.”

दिव्या दत्ता ने कहा कि "मुझे लगता है कि शर्माजी की बेटी एक ताज़ातरीन कहानी प्रस्तुत करती है, जो अलग-अलग पीढ़ियों से संबंधित महिलाओं की नज़र से रोज़मर्रा की जिंदगी और रिश्तों की बारीकियों पर नज़र डालती है, जिनमें से हर महिला का व्यक्तित्व और जीवन के प्रति उसका दृष्टिकोण बिल्कुल अलग होता है. जब मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे अपने किरदार, किरण और उसकी खूबसूरत भेद्यता से प्यार हो गया."

सैयमी खेर ने कहा, “शर्माजी की बेटी  एक बहुत ही खास सफ़र रहा है. जब ताहिरा ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मुझे तुरंत यह पसंद आ गई.  कहानी सुनने के बाद बहुत ही ताज़ा और अच्छा महसूस हुआ था. तन्वी की भूमिका याद दिलाती थी कि सभी को अपने सपनों और जुनून को पूरा करने की कोशिश करनी चाहिए और सामाजिक दबाव में आकर हार नहीं माननी चाहिए.”

ये भी पढ़ें- Ashish Vidyarthi Birthday: 'देवराज' से 'विट्ठल' तक...जब आशीष विद्यार्थी का विलेन अवतार देख थर-थर कांपते थे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़