Tunisha Sharma Suicide Case: एक्टर शीजान खान को मिली जमानत, 3 महीने बाद हुए रिहा

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्टर  शीजान खान को दिसंबर 2022 तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में गिरफ्तार किया गया था. तीन महीने बाद एक्टर को राहत मिली है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 05:46 PM IST
  • शीजान खान को जमानत मिली
  • 3 महीने बाद एक्टर को मिली राहत
Tunisha Sharma Suicide Case:  एक्टर शीजान खान को मिली जमानत, 3 महीने बाद हुए रिहा

नई दिल्ली Sheezan Khan Bail In Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्टर  शीजान खान को दिसंबर 2022 में टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में गिरफ्तार किया गया था. तब से शीजान जेल में बंद थे. तीन महीने बाद अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल एक्टर राहत मिली है. 

शीजान खान को मिली जमानत 
महाराष्ट्र के पालघर जिले में वसई की एक अदालत ने पिछले साल अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार टेलीविजन अभिनेता शीजान खान को शनिवार को जमानत दे दी. तुनिषा शर्मा ने जिले में वालिव के समीप एक टेलीविजन धारावाहिक के सेट पर 24 दिसंबर 2022 को कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

इस वजह से हुए थे गिरफ्तार 

अभिनेत्री की मां की शिकायत पर 28 वर्षीय खान को अगले दिन गिरफ्तार किया गया था. खान अभी जेल में है. अतिरिक्त सत्र अदालत के न्यायाधीश आर डी देशपांडे ने खान को 1,00,000 रुपये के मुचलके पर रिहा करने का आदेश दिया. अदालत ने अभिनेता को अपना पासपोर्ट जमा कराने तथा अदालत की अनुमति के बिना देश छोड़कर नहीं जाने को भी कहा. खान की ओर से पेश वकील शरद राय ने कहा कि चूंकि मामले में जांच पूरी हो गयी है और आरोपपत्र दाखिल किया जा चुका है तो आरोपी को जमानत पर रिहा किया जाए.

रिलेशनशिप में थे तुनीषा और शीजान
विशेष लोक अभियोजक संजय मोरे ने खान की उन दलीलों का विरोध किया कि जब शर्मा ने आत्महत्या की तो वह उस कमरे में मौजूद नहीं थे. खान और शर्मा ने टीवी धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तां-ए-कबूल’ में एक साथ काम किया था. दोनों के बीच प्रेम संबंध थे, लेकिन बाद में वे अलग हो गए थे. वालिव पुलिस ने 16 फरवरी को इस मामले में अदालत में 500 पृष्ठों का आरोपपत्र दाखिल किया था. 

इनपुट- भाषा

इसे भी पढ़ें: BTS के Jungkook पर चढ़ा हिंदी गानों का खुमार, 'नाटू नाटू' सॉन्ग गुनगुनाते आए नजर- देखें वीडियो 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़