जब भीड़ में Shefali Shah के साथ हुई शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस ने बयां किया हादसे का दर्द

Shefali Shah: डार्लिंग फेम एक्ट्रेस शेफाली शाह ने अपनी दमदार एक्टिंग हर किसी को अपना दीवाना बना लिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान भरे बाजार में अपने साथ हुई छेड़छाड़ का खुलासा किया, जिसे सुनने के बाद सब हैरान है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2023, 05:40 PM IST
  • शेफाली शाह के साथ हुई छेड़छाड़
  • हादसे से एक्ट्रेस को लगा था सदमा
जब भीड़ में Shefali Shah के साथ हुई शर्मनाक हरकत, एक्ट्रेस ने बयां किया हादसे का दर्द

नई दिल्ली: Shefali Shah: शेफाली शाह ओटीटी की सुपरस्टार हैं. एक्ट्रेस हर किरदार में आसानी से ढल जाती हैं और उनके वर्सेटाइल टैलेंट की खूब सराहना भी होती है. हाल ही मे  ‘दिल्ली क्राइम’ एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि भीड़ वाली जगह पर उनसे किसी ने बदतमीजी करने की कोशिश की थी. इस बात का खुलासा उन्होंने पोडकास्ट में किया.

भरे बाजार में हुई थी बदतमीजी

पोडकास्ट के दौरान शेफाली ने मीरा नायर की 'मॉनसून वेडिंग' के बारे में बात की. इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी महिला का रोल किया था जिसका बचपन में यौन शोषण होता है. इसी दौरान शेफाली शाह ने बताया, 'जैसा मैंने पहले कहा, हर कोई इससे गुजर चुका है. मुझे याद है कि भीड़ भरे बाजार में घूमना और गलत तरीके से छुआ जाना और इसके बारे में बुरा महसूस करना.यह सिर्फ ... शर्मनाक है.'

दोषी महसूस करते हैं लोग

जब शेफाली से पूछा गया कि क्या कभी आपको ऐसा महससू हुआ कि आपने उसे इनवाइट करने के लिए कुछ किया था. तो इस सवाल पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया, 'हां, मैं आपसे सहमत हूं. बहुत से लोग सोचते हैं, क्या मैंने कुछ किया?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial)

आप दोषी महसूस करते हैं, ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि मैंने इस बारे में इतना सोचा है कि यह बोलने के लिए एक जरूरी बातचीत है.'

शेफाली शाह के प्रॉजेक्ट

शेफाली शाह को हाल ही में 'डॉक्टर जी' और 'डार्लिंग्स' में दमदार किरदार में देखा गया था. आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' में उन्होंने एक घरेलू हिंसा पीड़िता की मां का रोल निभाया था. शेफाली ने 1998 में रामगोपाल वर्मा की फिल्म सत्या से करियर की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़