VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला का पुनर्जन्म! शहनाज गिल बोलीं- 'वो आ चुके हैं'

शहनाज गिल आज भी सिद्धार्थ शुक्ला को खोने के कम से बाहर नहीं आ पाई हैं. उन्होंने बेशक पहले की तरह रहना शुरू कर दिया है. अब उन्होंने पहली बार बताया है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी जिंदगी कैसी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2022, 01:11 PM IST
  • शहनाज गिल और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग ने सभी का दिल जीता था
  • सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज गिल को गहरा सदमा पहुंचा था
VIDEO: सिद्धार्थ शुक्ला का पुनर्जन्म! शहनाज गिल बोलीं- 'वो आ चुके हैं'

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. शहनाज, सिद्धार्थ के कितनी करीब थीं, यह बात किसी से छिपी नहीं है. सिद्धार्थ के निधन के बाद वह बिल्कुल टूट चुकी थीं, लेकिन अब आखिरकार उन्होंने वक्त के साथ खुद को संभालना भी सीख लिया है.

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

सिद्धार्थ की मौत के बाद अब शहनाज ने पहली बार उन्हें लेकर खुलकर बात की है. सिंगर ने हाल ही में अपने यू-ट्यूब चैनल पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें ब्रह्मकुमारी बीके शिवानी के साथ देखा जा रहा है.

इसमें शहनाज बता रही है कि सिद्धार्थ के जाने के बाद उनकी जिंदगी कैसी है. साथ ही उन्होंने अपने बीते दो सालों की जिंदगी का अनुभव भी शेयर किया है.

शहनाज ने बताया दो सालों का अनुभव

इस वीडियो में शहनाज, सिद्धार्थ को याद करते हुए बीके शिवानी से कह रही हैं, "परमात्मा ने मुझे उस आत्मा से शायद इसीलिए मिलवाया था, ताकी मैं सही रास्ते पर चल सकूं. मैंने पिछले दो सालों में बहुत कुछ सीखा हैं. मैं हर चीज को बहुत मजबूती से हैंडल कर सकती हूं. हमारा सफर अब भी जारी है. उनका सफर पूरा हो गया है. लेकिन अब शायद मुझे उनका किरदार भी निभाना है."

वो कहीं न कहीं आ चुके हैं- शहनाज

शहनाज आगे कहती हैं, "उनके कपड़े बदल गए हैं, लेकिन वो कहीं न कहीं आ चुके हैं. उनका अकाउंट फिलहाल मेरे साथ बंद हो गया है. लेकिन दोबारा शायद कभी फिर शुरू होगा."

उन्होंने कहा, "हमेशा किसी न किसी का कोई न कोई चला ही जाता है. लेकिन हमें यही सोचना चाहिए कि हमें अभी और रहना है. रोने से दर्द कम नहीं होता, बल्कि और बढ़ जाता है. पहले मैं बॉडी के लिए ज्यादा सहज थी, लेकिन अब मैं आत्मा को लेकर सहज हूं."

2 सितंबर को हुआ था सिद्धार्थ का निधन

शहनाज गिल ने अपने इस वीडियो में काफी बातें कीं. उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लिए बिना ही अपनी बात सभी को समझा दी है. सबसे अच्छी बात है कि यहां उनका पहले वाला ही अंदाज देखने को मिल रहा है. गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उस समय वह सिर्फ 40 साल के थे. सिद्धार्थ के अचानक आई निधन की खबर पर किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था.

ये भी पढ़ें- सोनू निगम परिवार सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़