सोनू निगम परिवार सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

सोनू निगम ने अपना एक वीडियो शेयर कर बताया है कि वह और उनका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित मिला है. उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है. सोनू ने सभी लोगों ने अपना ध्यान रखने की बात कही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2022, 11:57 AM IST
  • सोनू निगम और उनके परिवार को भी कोरोना हो गया है
  • सोनू को ऐसा लग ही नहीं रहा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं
सोनू निगम परिवार सहित हुए कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के कई केस पिछले कुछ दिनों में देखने को मिल गए हैं. फिल्मी सितारे भी इस महामारी से सुरक्षित नहीं रह पा रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने एक वीडियो के जरिए अपने सभी चाहने वालों को दी है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनका बेटा नीवान और पत्नी मधुरिमा निगम भी इस महामारी से संक्रमित हैं.

दुबई में हैं सोनू

सोनू इन दिनों दुबई में हैं और उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटीन कर लिया है. अब उन्होंने अपने वीडियो में कहा, "सभी को नए साल की बधाई. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. काफी लोगों को पता है, काफी को नहीं पता.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial)

बहुत लोगों को नहीं पता. लेकिन मुझे लग नहीं रहा कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैं दुबई में हूं. मुझे भारत आना था भुवनेश्वर में मुझे परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 के लिए शूट करना था."

मैं मर नहीं रहा- सोनू

सोनू ने आगे कहा, "जब मैंने अपना टेस्ट करवाया तो मैं कोविड पॉजिटिव मिला. उम्मीद है कि मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाऊंगा. मैंने कितनी बार खराब गले में और वायरल में कॉन्सर्ट किए हैं. उससे तो यह बहुत बेहतर है. कोविड पॉजिटिव हूं, लेकिन मैं मर नहीं रहा. मेरा गला चल रहा है तो मैं ठीक हूं. लेकिन उन लोगों के लिए बुरा लग रहा है, जिन्हें मेरी वजह से नुकसान हुआ है."

सोनू ने जताई चिंता

सोनू ने अपनी इस वीडियो में काफी बात की हैं. उन्होंने खासतौर पर कोरोना के कारण फिर से काम बंद होने पर दुख जताया है. साथ ही उन्होंने लोगों से अपना ध्यान रखने की अपील की है. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी की बहन को भी कोरोना हो गया है और अभी वह हैप्पी कोरोना पॉजिटिव फैमिली है. बता दें कि सोनू पिछले डेढ़ सालों से कॉन्सर्ट में व्यस्त हैं और इसी वजह से अपने परिवार से भी नहीं मिल पाए हैं.

ये सितारे भी हुए कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि सोनू के अलावा अर्जुन कपूर, करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, अनीता राज, सुमोना चक्रवर्ती, अर्जुन बिजलानी, नोरा फतेही और एकता कपूर जैसी हस्तियां भी कोरोना पॉजिटिव हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह ने डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर, बोल्ड लुक में बनाया दिवाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़