नहीं थम रही Shehnaaz Gill की बोल्डनेस, स्ट्रैपलेस जंपसूट पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

पंजाब की एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले कुछ समय से अपने लुक्स से सभी को हैरान कर रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी नई फोटोज से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं. अब फिर से उनका नया लुक चर्चा में आ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 01:28 PM IST
  • शहनाज गिल का नया फोटोशूट चर्चा में है
  • शहनाज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
नहीं थम रही Shehnaaz Gill की बोल्डनेस, स्ट्रैपलेस जंपसूट पहन बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: पंजाबी की कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के नाम से मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) किसी पहचना की मोहताज नहीं रह गई हैं. शहनाज कभी अपने गानों के कारण तो, कभी फिल्मों, कभी रियल लाइफ, तो कभी लुक्स की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. दूसरी ओर शहनाज के चाहने वाले उनके बारे में हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में उनसे जुड़ी हर बात तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं शहनाज

शहनाज भी बखूबी जानती हैं कि उन्हें कैसे अपने फैंस का प्यार बटोरना है और इसी वजह से वह इंस्टाग्राम के जरिए भी उनके साथ जुडी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. ऐसे में अब फिर से सारा ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक बार फिर से एक्ट्रेस का काफी ग्लैमरस और सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है.

बेहद हॉट दिख रही हैं शहनाज

इन फोटोज में शहनाज को बेज कलर के स्ट्रैपलेस जंपसूट में देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को स्मोकी आईज और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके दौरान उन्होंने बालों की हाई पोनीटेल बनाई हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वहीं, उन्होंने गले फें गोल्ड का नेकपीस कैरी किया है, जो उनके इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं. शहनाज इस अवतार में बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.

इस फिल्म में दिख सकती हैं शहनाज

शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उन्हें अहम किरदार में देखा जा सकता है. हालांकि, फिलहाल इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए सारा अली खान ने दिखाई बेबाकी, इस अंदाज में किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़