Shraddha Arya ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस को किलकारियां गूंजने का इंतजार!

Shraddha Arya pregnancy: TV की क्वीन प्रीता यानि श्रद्धा आर्या की फैन फॉलोइंग बेहद कमाल की है. साल 2021 में शादी के बंधन में बंधने के बाद से लोगों के प्रीता की प्रेग्नेंसी का इंतजार है. फिलहाल खुशखबरी जल्द ही आने वाली है. बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती प्रीता की तस्वीरें सामने आ ही गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 07:56 AM IST
  • श्रद्धा आर्या ने दी खुशखबरी
  • फैंस ने दी जमकर बधाई
Shraddha Arya ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस को किलकारियां गूंजने का इंतजार!

Shraddha Arya Viral Photo: टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं. लंबे समय से पैंस को इस दिन का इंतजार था. कुंडली भाग्य से हर-घर में प्यार पाने वाली श्रद्धा सालों से इस शो का हिस्सा हैं. उनके चाहने वाले अकसर सोशल मीडिया पर उन्हें देखते ही रहते हैं. शो में अपने काम से प्रीता ने जितना लोगों का दिल जीता उससे कहीं ज्यादा पॉपुलर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहीं. उनके चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है.

शक्ति अरोड़ा के साथ पोज

श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. श्रद्धा ने हाल ही में अपने सेट से एक कमाल की तस्वीर साझा की है. श्रद्धा के बिंदास अंदाज के फैंस के लिए ये किसी फेस्टिवल से कम नहीं है. तस्वीर में श्रद्धा आर्या शक्ति अरोड़ा के साथ पोज दे रही हैं. सबका ध्यान खींच रहा है श्रद्धा आर्या का बेबी बंप. अब श्रद्धा की प्रेग्नेंसी की खबरों को पंख लग गए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

पीले रंग का सूट

पीले रंग के सूट में श्रद्धा आर्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं शक्ति ने ब्लू कलर का कोट पैंट पहना है. कुंडली भाग्य में 20 साल का लीप आने वाला है ये उसी की खुशखबरी है. श्रद्धा आर्या की प्रेग्नेंसी की खबर सुन फैंस खुश तो बहुत होंगे लेकिन ये खुशखबरी सिर्फ पर्दे तक है. असल जिंदगी में अभी किसी भी तरह की किलकारी नहीं गूंजने वाली है. 

20 साल का गैप

तस्वीरों के साथ श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा कि शबरदार आगे बंप है...20 साल का लंबा उछाल. धीरे-धीरे ये बंप और बड़ा और बेहतर होने वाला है. अब बात है कि लीप के बाद श्रद्धा शो का हिस्सा रहेंगी या चेहरा बदल जाएगा. बता दें कि श्रद्धा ने साल 2021 में शादी की थी. पहले भीएक बार उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें उड़ी थीं जिनसे बाद में श्रद्धा ने खुद इनकार किया था.

इसे भी पढ़ें:  Sumbul Touqeer House: सुम्बुल तौकीर ने खरीदा नया घर, वीडियो शेयर दिखाई झलक 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़